प्राइम वीडियो ने 'एस्पिरेंट्स' के नए सीज़न के प्रीमियर का किया ऐलान, जानें किस दिन स्ट्रीम होगी सीरीज

Aspirants: अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एस्पिरेंट्स के नये सीज़न के प्रीमियर का ऐलान कर दिया गया है, ये वेब शो इसी महीने दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2023, 09:53 AM IST
  • 'एस्पिरेंट्स' के नए सीजन का ऐलान
  • अपारशक्ति का दिखेगा नया अंदाज
प्राइम वीडियो ने 'एस्पिरेंट्स' के नए सीज़न के प्रीमियर का किया ऐलान, जानें किस दिन स्ट्रीम होगी सीरीज

नई दिल्ली:Aspirants: प्राइम वीडियो ने आज एस्पिरेंट्स के लेटेस्ट सीज़न के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की डेट  की घोषणा की, जो विशेष रूप से 25 अक्टूबर को प्रीमियर होगा. ये 9 आईएमडीबी रेटिंग्स के साथ भारत के टॉप रेटेड शोज में से एक है. अब इस शो का  नया सीजन आ रहा है, जो इसके किरदारों - अभिलाष, गुरी और संदीप की यात्रा को  फॉलो करेगा. 

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित इस शो को अपूर्व सिंह कार्की ने निर्देशित किया हैं. ये सीरीज़ नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे सहित पसंदीदा कलाकारों को वापस लाती है.

एस्पिरेंट्स आज के जमाने का है जिसे लोग कनेक्ट करेंगे, जो अपने किरदारों के जरिए दोस्ती, प्यार और महत्वाकांक्षा पर एक बारीक नजरिए  को खूबसूरती से सामने लाता है और कैसे वे अपने रिश्तों की उभरती गतिशीलता के बीच अपने पेशेवर जीवन के संघर्षों को समझदारी से पार करते हैं. विपरीत परिस्थितियों में चुनौतियों का सामना करते हुए और दिल को छू लेने वाले रिश्ता बनाते हुए करियर को आगे बढ़ाना शो को एक बड़े स्तर की प्रामाणिकता देता है, कुछ ऐसा जो निश्चित रूप से दर्शकों के व्यापक स्पेक्ट्रम के साथ अच्छी तरह से गूंजेगा. 

इस खास मौके पर टीवीएफ ओरिजिनल्स के प्रमुख श्रेयांश पांडे ने कहा, "हमें वास्तव में सालों से बनाए गए विविध कंटेंट पर गर्व है, जिसमें एस्पिरेंट्स ने 9 की प्रभावशाली रेटिंग के साथ पूरे भारत में आईएमडीबी चार्ट में टॉप पोजिशन हासिल की है. एस्पिरेंट्स मानवीय आकांक्षाओं, दोस्ती और महत्वाकांक्षा और बड़ी सोच की परिवर्तनकारी ताकत की एक दिलचस्प कहानी है. प्राइम वीडियो और टीवीएफ की अब तक एक मजबूत यात्रा रही है और हमें उम्मीद है कि हमारे इस प्रोजेक्ट का नया सीज़न किएटर्स के रूप में हमारे काम में नए आयाम जोड़ेगा. ऐसे में प्रीक्वल की शानदार सफलता के बाद अब 25 अक्टूबर से शुरू होने वाले एस्पिरेंट्स के नए सीज़न को देखने के लिए लोगों एक्साइटेड है.

ये भी पढ़ें- Navratri से पहले रिलीज हुए PM Modi के लिखे 'गरबा गीत' पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़