पूनम पांडे समेत इन स्टार्स की कैंसर की वजह से गई जान, देखें लिस्ट

Celebs Died Beacuse Of Cancer: पूनम पांडे की अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री काफी हैरान है. फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स की जान कैंसर की वजह से हुई. इस लिस्ट में इरफान से लेकर नरगिस दत्त का नाम शामिल है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 05:16 PM IST
  • कैंसर से गई इन स्टार्स की जान
  • पूनम से लेकर नरगिस का नाम
पूनम पांडे समेत इन स्टार्स की कैंसर की वजह से गई जान, देखें लिस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री काफी हैरान है. एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है. फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जिन्होंने कम उम्र में कैंसर से अपनी जान गवा दी है. 

पूनम पांडे 
पूनम पांडे की अचानक हुई मौत से हर कोई हैरान है. 32 साल की उम्र में पूनम ने दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्ट्रेस को सर्वाइकल कैंसर था वह आखिरी स्टेड से गुजर रही थी. मीडिया की खबरों के अनुसार पूनम पांडे को हाल ही में सर्वाइकल कैंसर के बारे में पता चला.

इरफान खान 
इरफान खान की मौत भी कैंसर की वजह से हुई थी. एक्टर को कोलन कैंसर हुआ था. इरफान के निधन से फैंस को काफी झटका लगा था. इरफान खान ने लगभग 2 साल तक कैंसर बीमारी से जंग लड़ते हुए 29 अप्रैल साल 2020 में वह हार गए. 

ऋषि कपूर 
ऋषि कपूर की मौत का कारण भी कैंसर था. न्यूयॉर्क में लगभग 1 साल तक इलाज करवाने के बाद जब वह भारत में लौटे तो कुछ ही दिनों बाद उनका निधन हो गया. 

नरगिस 
बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस की मौत पैनक्रियााटिक कैंसर की वजह से हुई थी. 3 मई 1981 में नरगिस की मौत हो गई थी. एक्ट्रेस की मौत से पूरी इंडस्ट्री में मातम छा गया था. 

राजेश खन्ना 
राजेश खन्ना की मौत भी कैंसर से हुई थी. एक्टर की मौत से देशभर में मातल छा गया था. 

विनोद खन्ना 
बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना की मौत भी कैंसर की वजह से हुई थी, कैंसर की वजह से एक्टर काफी कमजोर हो गए थे. 

फिरोज खान 
बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान का निधन भी कैंसर की वजह से हुई था. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़