पीएम मोदी ने दिगग्ज अभिनेत्री वैजयंती माला से मुलाकात की, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

PM Modi meets Vyjayanthimala: हाल में ही देश के प्रधानमंत्री मोदी ने दिग्गज अभिनेत्री वैजयंती माला बाली से मुलाकात की. प्रधानमंत्री ने दिग्गज एक्ट्रेस संग अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 5, 2024, 12:18 PM IST
  • अभिनेत्री वैजयंती माला से मिले पीएम मोदी
  • तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
पीएम मोदी ने दिगग्ज अभिनेत्री वैजयंती माला से मुलाकात की, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:PM Modi meets Vyjayanthimala: वैजयंती माला बॉलीवुड की बेहद खूबसूत और टेलैंटेड अदाकाराओं में से एक रही हैं. इस दिग्गज एक्ट्रेस में अपने अभिनय और डांस से दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई है. हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई में पद्म विभूषण से सम्मानित दिग्गज एक्ट्रेस वैजयंतीमाला से मिले. पीएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेत्री संग अपनी मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की.

पीएम मोदी ने की वैजयंती माला से मुलाकात

पीएम मोदी ने एक्स अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें वैजयंतीमाला के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है. प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर दिग्गज अदाकारा का अभिवादन करते दिखे. पीएम ने वैजयंतीमाला की खूब तारीफ की. 

कैप्शन में लिखा खास नोट

पीएम मोदी ने अपने एक्स अकाउंट पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'चेन्नई में वैजयंतीमाला जी से मिलकर खुशी हुई. उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी प्रशंसा की जाती है. '

जनवरी में पद्म विभूषण की घोषणा की गई थी

वैजयंती माला को  इस साल जनवरी में पद्म विभूषण देने का ऐलान किया गया था. उनके अलावा चिरंजीवी और 132 अन्य लोगों को भी इस सम्मान से सम्मानित किया गया. इनमें से आठ तमिलनाडु के थे, जिनमें वैजयंतीमाला भी शामिल थीं. एक्ट्रेस ने 16 साल की उम्र में तमिल फिल्म वाज़कई (1949) से अपना करियर शुरू किया था. उनकी पहली हिंदी फिल्म बहार थी, जो 1951 में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- 'ये हैं मोहब्बतें' की रूही उर्फ Aditi Bhatia ने खरीदी कार, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़