तुनिशा शर्मा की मौत पर बोलीं पायल रोहतगी, बड़े ध्यान दें...!

Payal Rohatagi Statement: पायल रोहतगी जिन्होंने अपनी लाइफ में काफी उतचार चढ़ाव देखे हैं. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे बच्चों के मां-बाप को सलाह दी है. इसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 02:53 PM IST
  • पायल रोहतगी ने कही ये बात
  • सुनकर हर कोई हुआ हैरान
तुनिशा शर्मा की मौत पर बोलीं पायल रोहतगी, बड़े ध्यान दें...!

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने हाल ही में टीवी एक्ट्रेस तुनिशा की सुसाइड को लेकर एक ऐसी बात बोल दी जो सभी को सुननी चाहिए. 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने 16-17 साल में अपनी डिप्रेशन की लड़ाई के बारे में बताया था. ऐसे में पायल रोहतगी ने तुनिशा की फैमिली को भी सलाह दे डाली.

मेंटल हेल्थ पर असर

पायल ने कहा कि फैमिली को हमेशा अपने बच्चों की लाइफ में इंटरेस्ट लेना चाहिए. अगर वो मेंटलि स्ट्रॉन्ग नहीं है तब आपको ज्यादा ध्यान देना चाहिए. ऐसे में पायल ने कहा कि एक्टर्स की लाइप काफी हेक्टिक होती है. ऐसे में मेंटल हेल्थ पर असर पड़ने का ज्यादा चांसेज रहते हैं.

सेट पर सुसाइड

24 दिसंबर को तुनिशा शर्मा अपने शो के सेट पर मृतक पाई गईं. उन्होंने बैंडेज से फांसी लगा ली थी. ऐसे में उनकी मौत पर शीजान खान जो कि उनके को स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड थे उन्हें हिरासत में लिया गया है. एक्ट्रेस की मां ने शीजान पर बेटी की सुसाइड का आरोप लगाया है.

बढ़े दें ध्यान

पायल रोहतगी कहती हैं कि ये बहुत जरूरी है कि बड़े लोग ध्यान दें कि बच्चे कैसे काम के स्ट्रेस को मैनेज कर रहे हैं. क्योंकि टीवी की लाइफ में बहुत-बहुत स्ट्रेस होता है. ऐसे में वो अपनी फैमिली की अकेली कमाई करने वाली पर्सन थी इसलिए उसपर वैसे भी काम का ज्यादा स्ट्रेस था.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़