Bhumi Pednekar Hot Look: भूमि पेडनेकर के हॉट लुक ने फिर उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं बोल्ड

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे अब कुछ घंटों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी पोस्ट किया है. इन फोटोज में उन्हें ग्रीन कलर की सिल्क बैकलेस, ऑफ शोल्डर, फ्रंट कट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 11:38 AM IST
  • भूमि पेडनेकर ने हॉट लुक से बढ़ाई धड़कनें
  • भूमि काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं
Bhumi Pednekar Hot Look: भूमि पेडनेकर के हॉट लुक ने फिर उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे अब कुछ घंटों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी पोस्ट किया है. इन फोटोज में उन्हें ग्रीन कलर की सिल्क बैकलेस, ऑफ शोल्डर, फ्रंट कट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी अलग और ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

 Bhumi Pednekar के हॉट लुक ने उड़ाए होश

भूमि ने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी किए हैं. भूमि यहां काफी हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

उन्होंने इस लुक में अपना टोन्ड फिगर भी खूब फ्लॉन्ट किया है. फैंस जहां एक ओर उनकी अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, वहीं, एक्ट्रेस के फिगर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

भूमि ने हर फिल्म में दिखाया बेहतरीन अंदाज

दूसरी ओर भूमि की फिल्मों पर बात करें तो उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखते ही साबित कर दिया था कि उनके लिए कोई भी किरदार मुश्किल नहीं है. भूमि किसी भी तरह की भूमिका में आसानी से खुद को ढाल लेती हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म के लिए दर्शक काफी उत्साहित रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस को भी लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलते रहते हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

गौरतलब है कि भूमि के पास इस समय भी कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह फिल्म 'अफवाह' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में तापसी पन्नू, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुमित व्यास जैसे सितारे भी अहम रोल्स में दिखेंगे. इसके अलावा भूमि 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमके जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: शाहरुख खान की 'पठान' के लिए दिखा फैंस का ऐसा पागलपन, थिएटर में जलाए गए खूब पटाखे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़