फिर एकसाथ नजर आएंगे शाहरुख-दीपिका, 'पठान' के डायरेक्टर ने बयां की बेताबी

'पठान' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया है कि वो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोन की अपकमिंग फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 10:53 PM IST
  • 'पठान' के डायरेक्टर ने बताई ये बात
  • फिल्म का कर रहे बेसब्री से इंतजार
फिर एकसाथ नजर आएंगे शाहरुख-दीपिका, 'पठान' के डायरेक्टर ने बयां की बेताबी

नई दिल्ली: निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Director Siddharth Anand) अपनी आने वाली शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अभिनीत फिल्म 'पठान' (Pathan) के हर पल को 'जी रहे हैं और उसे महसूस कर रहे हैं.' सिद्धार्थ रविवार को अपना जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं.

फिल्म में नजर आएंगे दीपिका और जॉन

'पठान', यश राज फिल्म्स के जासूसी यूनिवर्स का एक हिस्सा है और इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी हैं.

उसी के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा, 'यह मेरे लिए इस साल एक बहुत ही खास जन्मदिन है क्योंकि मैं अपने करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक 'पठान' पर काम कर रहा हूं. मैं 'पठान' को जी रहा हूं और सांस ले रहा हूं.'

सिद्धार्थ ने बताया जीवन में क्या है शानदार

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि 'मेरे जीवन का हर पल और मैं दर्शकों को एक ऐसा अनुभव देना चाहता हूं जो शानदार हो और जैसा कोई दूसरा नहीं है.'

इससे पहले, फिल्म की झलक ने तीन बार इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ दिया. हाल ही में फिल्म में दीपिका के लुक की एक झलक दिखाई गई है.

एसआरके और दीपिका की शानदार जोड़ी

एसआरके (SRK) और दीपिका बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. दोनों इससे पहले 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om), 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

वाईआरएफ (YRF) के बैनर तले आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) द्वारा निर्मित 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी (Hindi), तमिल (Tamil) और तेलुगू (Telugu) में रिलीज होने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha Boycott: रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसी आमिर खान की फिल्म, जानिए वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़