विवादों से घिरी रही नुसरत जहां की लव लाइफ, कभी एक गैंग रेप आरोपी से करती थीं प्यार

Nusrat Jahan Birthday: नुसरत जहां भले ही अब यश दासगुप्ता से शादी कर सुखी जीवन जी रही हैं लेकिन एक दौर था जब उनकी जिंदगी में प्यार महज शब्द था. जिसे नुसरत ने चाहा वो इतना बड़ा गुनहगार होगा कभी भी एक्ट्रेस ने सोचा नहीं था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 07:47 AM IST
  • नुसरत जहां ने जब प्यार में खाए जख्म
  • जब अपना ही बॉयफ्रेंड निकला बलात्कारी
विवादों से घिरी रही नुसरत जहां की लव लाइफ, कभी एक गैंग रेप आरोपी से करती थीं प्यार

Nusrat Jahan Happy Birthday: नुसरत जहां की खूबसूरती ऐसी कि शायरों की शायरी कम पड़ जाए. वो भले ही अब एक्टिंग से दूर राजनीति में कदम रख चुकी हैं और TMC सांसद के रूप में विख्यात हैं, लेकिन एक नुसरत जहां वो भी थी जो किसी के प्यार में गिरफ्तार थी. जब उसकी हकीकत नुसरत को पता लगी तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

बॉयफ्रेंड निकला रेपिस्ट

नुसरत जहां कादर खान से प्यार करती थीं. कॉलेज में दोनों की मुलाकात हुई और दोनों रिलेशनशिप में आ गए. चार साल के रिलेशनशिप में नुसरत ने भी कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा. कादर खान 2012 पार्क स्ट्रीट गैंग रेप का मुख्य आरोपी निकला. फिर क्या नुसरत जहां को ये रिश्ता खत्म करना ही सही लगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

मेरे लिया था परफेक्ट

नुसरत से जब कादर खान को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने कादर से इसलिए प्यार नहीं किया था कि एक दिन वो रेपिस्ट कहलाएगा. आपका इस तरह का सवाल सुन ऐसा लग रहा है जैसे कोई मानसिक तौर से मेरा बलात्कार कर रहा है. एक समय था जब मैंने अपनी फैमिली को कहा था कि यही मेरे लिए परफेक्ट आदमी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

निखिल जैन से हुआ प्यार

नुसरत की लाइफ में फिर निखिल जैन की एंट्री हुई. निखिल जैन और नुसरत की केमिस्ट्री इतनी स्ट्रॉन्ग हो गई कि दोनों ने तुर्की रीति रिवाजों से 2019 में शादी कर ली. ये शादी ज्यादा सालों तक टिक नहीं पाई और नुसरत ने यश दासगुप्ता के साथ दूसरी शादी कर ली और अब खुलकर दुनिया के सामने प्यार का इजहार कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़