TMC सांसद ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, समुद्र किनारे टू-पीस पहन उड़ाए होश

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने लुक्स की वजह से तो हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं. अक्सर उनका बेबाक अवतार लोगों को हैरान कर देता है. अब एक बार फिर से नुसरत ने अपनी अदाओं से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 11:51 AM IST
  • नुसरत जहां का बोल्ड लुक वायरल हो रहा है
  • नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
TMC सांसद ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, समुद्र किनारे टू-पीस पहन उड़ाए होश

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) खूब सु्र्खियों में रही हैं. कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, तो कभी राजनीतिक करियर की वजह से. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया. देशभर के लोग नुसरत के हर लुक पर फिदा हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश अवतार शेयर कर ही देती हैं.

सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं Nusrat Jahan

नुसरत फिल्मों और राजनीति के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. इन तस्वीरों में नुसरत का बेबाक अंदाज देख फैंस के होश ही उड़ गए हैं. इसी के साथ उनके कर्वी फिगर पर से भी लोगों के लिए नजरें हटाना काफी मुश्किल हो गया है.

नुसरत जहां ने दिखाया बिकिनी लुक

लेटेस्ट फोटोज में नुसरत समुद्र किनारे फुरसत के पल बिबाते हुई नजर आ रही हैं. उन्हें यहां ब्लू और पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस इस लुक के साथ मैचिंग का फ्लोरल प्रिंटेड स्कार्फ अपनी कमर पर बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

उन्होंने अपने इस लुक को फ्लोलेस बेस और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं नुसरत

फोटोज में नुसरत अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं, लेकिन यहां सभी की नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिक गई हैं. एक्ट्रेस ने आज भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. अब एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए लोगों ने खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. वहीं कुछ मिनटों में ही नुसरत के फोटोशूट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी जावेद ने फिर किया एक्सपेरिमेंट, अब ट्रांसपेरेंट पन्नी पहन इतराती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़