नुसरत जहां का एथनिक लुक हुआ वायरल, चेहरे से नहीं हटेंगी नजरें

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा निजी जिंदगी और बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. अब फिर से उनके लेटेस्ट लुक से फैंस को दीवाना बना दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 05:28 PM IST
  • नुसरत ने चलाया अदाओं का जादू
  • नुसरत ने सादगी से किया मदहोश
नुसरत जहां का एथनिक लुक हुआ वायरल, चेहरे से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. नुसरत अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. कभी अपने लुक्स के कारण, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से, तो कभी निजी जिंदगी और राजनीति के कारण. नुसरत के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अक्सर उनका नया लुक फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है.

नुसरत अक्सर चर्चा में रहती हैं

वहीं, दूसरी ओर नुसरत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से नुसरत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक से लोगों को दीवाना बना दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

नुसरत ने दिखाईं अदाएं

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का एथनिक लुक देखने को मिल रहा है. यहां नुसरत येलो कलर का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें उनके चेहरे पर टिक गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

नुसरत ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्ड के हैवी ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को ओपन रखा है. यहां नुसरत ने बालों को ओपन रखा है.

नुसरत जहां की फिटनेस ने किया हैरान

फैंस के बीच नुसरत का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लोगों ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. नुसरत के चाहने वाले अक्सर उनकी फिटनेस को देखकर इंस्पायर होते रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस के स्टाइल को तो हमेशा ही उनके फैंस कॉपी करते आए हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं.

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु-अक्षरा एक बार फिर बनें दूल्हा-दुल्हन, दूर किए मन-मुटाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़