साउथ सिनेमा के दिग्गज और पूर्व सीएम NTR की बेटी ने की सुसाइड, ऐसी क्या थी मजबूरी?

उमा माहेश्वरी का जीवन हमेशा से ही दुखों से बरा था. उनकी शादी नरेंद्र राजन से हुई थी. उनके पति का अफेयर किसी और से था जिसके चलते वो माहेश्वरी को टॉर्चर करता. एक दिन उमा के पिता एनटीआर को इसकी जानकारी मिली..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 07:43 AM IST
  • उमा माहेश्वरी ने पहली शादी नरेंद्र राजन से की
  • दूसरी शादी कंठमनेनी श्रीनिवास प्रसाद से हुई
साउथ सिनेमा के दिग्गज और पूर्व सीएम NTR की बेटी ने की सुसाइड, ऐसी क्या थी मजबूरी?

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव (NTR) की छोटी बेटी अब दुनिया में नहीं रही. 52 साल की उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) ने सोमवार को सुसाइड कर ली. उनका शव घर पर पंखे से लटका हुआ मिला. पुलिस ने उनका शव हैदराबाद जुबली हिल्स जो कि उनका निवास स्थान था वहां से बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए ओस्मानिया अस्पताल भेजा गया है. 12 भाई-बहनों में वो सबसे छोटी तीं.

परिवार गहरे सदमे में

माहेश्वरी की मौत की खबर मिलते ही पूर् सीएम चंद्रबाबू नायडू तुरंत उनके घर पहुंचे. साथ में उनके बेटे नारा लोकेश भी थे. चंद्रबाबू एनटीआर के दामाद हैं उन्होंने उनका दूसरी बेटी नारका भुवनेश्वरी से शादी की है. अपनी साली की अचानक मौत होने पर वो भी हैरान थे.

उमा माहेश्वरी को था डिप्रेशन

एसीपी एम. सुदर्शन के मुताबिक माहेश्वरी काफी लंबे समय से बीमार थीं. उनकी बीमारियों का कुछ महीने से इलाज भी चल रहा था. पुलिस का अंदाजा है कि खराब सेहत की वजह से वे डिप्रेशन में चली गई. अपनी हालत से परेशान होने की वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया.

पति ने दिए थे घाव

माहेश्वरी का जीवन हमेशा से ही दुखों से बरा था. उनकी शादी नरेंद्र राजन से हुई थी. उनके पति का अफेयर किसी और से था जिसके चलते वो माहेश्वरी को टॉर्चर करता. एक दिन उमा के पिता एनटीआर को इसकी जानकारी मिली  तो उन्होंने राजन को चेतावनी दी, लेकिन जब व्यवहार में सुधार नहीं हुआ तो दोनों का तलाक करवा दिया. तलाक के बाद उमा की शादी कृष्णा जिले के कंठमनेनी श्रीनिवास प्रसाद से कर दी गई.

बता दें की एनटीआर 1996 में 72 साल की उम्र में चल बसे. उनके अपने दामाद चंद्रबाबू नायडू ने ही उनकी सारी शक्तियां चीनने के लिए विद्रोह किया जिसके कुछ महीने बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़ें: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने पार्टी में पार की सारी हदें, कैमरे के सामने किया Liplock

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़