Nora Fatehi Look: नोरा फतेही ने चलाया हुस्न का जादू, कार में बैठ बेहद हॉट लुक में आईं नजर

Nora Fatehi Look: नोरा फतेही ने हर दिन नए-नए लुक्स देखने को मिल रहे हैं. अब फिर से एक्ट्रेस अदाओं का जादू लोगों पर चलाने लगी हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ब्रालेट और टाइट पैंट्स पहने हुए नजर आ रही हैं, जो अब तेजी से वायरल होने लगा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 3, 2023, 03:27 PM IST
  • नोरा फतेही के हॉट लुक ने खींचा ध्यान
  • नोरा फतेही ने फिर चलाया हुस्न का जादू
Nora Fatehi Look: नोरा फतेही ने चलाया हुस्न का जादू, कार में बैठ बेहद हॉट लुक में आईं नजर

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) की हर अदा पर उनके चाहने वाले जान छिड़कते हैं. अक्सर एक्ट्रेस का स्टाइलिश और सिजलिंग लुक दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेता है. अब एक बार फिर से उन्होंने हुस्न की बिजलियां गिरा दी है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान जिपर ब्रालेट, मैचिंग की जैकेट और टाइट पैंट्स पहनी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बहुत खूबसूरती और ग्रेसफुली कैरी किया है.

काफी हॉट दिख रही हैं Nora Fatehi

नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड लिप्स, सटल बेस, स्मोकी आईज और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी विदेशी कार की पिछली सीट पर आपकी पत्नी है. ऐसे मत दिखाइए कि आप भूल गए हैं.' हालांकि, हर किसी की नजरें तो नोरा की अदाओं पर ही टिकी रह गई हैं.

नोरा फतेही की अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नोरा ने कार के अंदर बैठकर अपने इस लुक को फ्लॉन्ट किया है, जिसमें वह बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में नोरा की फोटोज पर 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं.

अपने टूर में व्यस्त हैं नोरा फतेही

बता दें कि नोरा इस समय विदेशों में अपने एंटरटेनमेंट टूर में व्यस्त चल रही हैं. इस दौरान उनके साथ अक्षय कुमार, मौनी रॉय, दिशा पाटनी और सोनम बाजवा भी नजर आ रहे हैं. सभी सितारे दुनियाभर में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस इवेंट के प्रमोशन के दौरान चारों ही एक्ट्रेसेस के कई किलर लुक्स देखने को मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Video: रणबीर कपूर बेटी राहा की वजह से नहीं कटवाते दाढ़ी, सता रहा है इस बात का डर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़