नोरा फतेही ने बॉलीवुड पर कही ऐसी बात, क्यों बोलीं यहां रहना नहीं है आसान?

नोरा फतेही जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग के दम पर एक बार फिर दर्शकों को हैरान करने जा रही हैं. इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर और बॉलीवुड को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 22, 2024, 02:38 PM IST
    • नोरा फतेही ने की करियर पर बात
    • बताया नहीं मिलता बॉलीवुड में मौका
नोरा फतेही ने बॉलीवुड पर कही ऐसी बात, क्यों बोलीं यहां रहना नहीं है आसान?

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. हालांकि, यहां तक पहुंचने में उन्हें लंबा वक्त और कड़ी मेहनत लगी. नोरा ने एक डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन आज वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर भी खुद को साबित कर चुकी हैं. उन्हें कई टीवी शोज में बतौर जज और म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है, लेकिन अब उन्हें फिल्मों में भी अच्छे किरदार मिलने लगे हैं.

नोरा ने बताया इंडस्ट्री का सच

नोरा को अब जल्द ही फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. हाल ही में उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने करियर के अच्छे-बुरे दिनों के बारे में खुलकर बात की. इस मौके पर जब एक्ट्रेस ने पूछा गया कि फिल्मों में रोल पाने के लिए उन्हें कैसे संघर्ष करने पड़ते हैं? इसके जवाब में नोरा ने कहा, 'मैंने डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. पहले मैंने कई फिल्मों में आइटम नंबर किए थे. एक वक्त ऐसा भी आया कि मुझे लगने लगा था कि मुझे टाइपकास्ट किया जा रहा है और मुझे खुद को रिपीट करना पसंद नहीं है.'

चैलेंज फेज करने के लिए तैयार हैं नोरा

नोरा ने आगे कहा, 'इंडस्ट्री में कोई भी एक डांसर को सीरियस किरदारों के लिए कास्ट नहीं करना चाहता. लोगों को लगता है कि ये बस आइटम नंबर्स ही कर पाएगी और कुछ नहीं, लेकिन मैं उनकी इस सोच को पूरी तरह से बदल देना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि लोग समझे कि मैं कोई भी रोल निभा सकती हूं और मैं हर चैलेंज का सामना करने के लिए तैयार हूं.'

इन फिल्मों में दिखेंगी नोरा

दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'मडगांव एक्सप्रेस' को लेकर एक्ट्रेस और उनके चाहने वाले काफी हैरान हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'डांसिग डैड' और 'मटका' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली है. ऐसे में अब नोरा के चाहने वाले उन्हें एक बार फि से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moosewala: पैदा होते ही टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर छा गए नन्हे सिद्धू मूसेवाला, खुशी से झूमे फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़