'मडगांव एक्सप्रेस' में नोरा फतेही मराठी सॉन्ग 'ब्रिंग इट ऑन' पर बिखेरेंगी जलवा, एक्ट्रेस की एंट्री से लगेगा ग्लैमर का तड़का

Nora Fatehi: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में नोरा फतेही की एंट्री हो गई है.  फिल्म में एक्ट्रेस का धमाकेदार डांस देखने को मिलने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2024, 12:34 PM IST
  • 'मडगांव एक्सप्रेस' का फैंस को इंतजार
  • नोरा फतेही की फिल्म में एंट्री
'मडगांव एक्सप्रेस' में नोरा फतेही मराठी सॉन्ग 'ब्रिंग इट ऑन' पर बिखेरेंगी जलवा, एक्ट्रेस की एंट्री से लगेगा ग्लैमर का तड़का

नई दिल्ली:Nora Fatehi: रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सल एंटरटेनमेंट कई ब्लॉकबस्टर हिट्स के पीछे का क्रिएटिव फोर्स है. ऐसे में बहुत इंतजार के बाद मेकर्स ने कुणाल खेमू द्वारा डायरेक्ट की गई मडगांव एक्सप्रेस के कास्ट से पर्दा उठा दिया गया है. फिल्म में पहली बार एक साथ दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की डायनेमिक तिकड़ी देखने को मिलने वाली है. इस बीच अपडेट आई है कि फिल्म में  मराठी गाना 'ब्रिंग इट ऑन' दिखने वाला है.

एक्सेल एंटरटेनमेंट के मडगांव एक्सप्रेस में नोरा फतेही की एंट्री के साथ स्टाइल, एलिगेंस और ह्मयूर का तड़का लगा है. इसका एक धमाकेदार वीडियो मेकर्स ने रिलीज किया है, जिसमें नोरा को ग्लैमरस लुक और मजेदार अंदाज में पेश किया गया है.

फिल्म से नोरा का एक ब्रैंड न्यू पोस्टर भी जारी हुआ है. आप सब भी तैयार हो जाइए हंसी और मनोरंजन की इस रोलरकोस्टर राइड के लिए. इस फ्रेस पोस्टर के साथ फैन्स नोरा की कॉमिक टाइमिंग को देखने के लिए उत्सुक हैं, जो फिल्म में एक नया आयाम लाएगा जो कुणाल केमू के निर्देशन की पहली फिल्म है. फुकरे, रॉक ऑन और डॉन जैसी पसंदीदा हिट फिल्मों के निर्माताओं की अगली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस बचपन के तीन दोस्तों की यात्रा दिखाती है, जो गोवा के सफर पर निकलते हैं पर ये पूरी तरह से उलटा हो जाता है.

नोरा फतेही ने मडगांव एक्सप्रेस की शानदार कास्ट को ज्वाइन कर लिया है. 5 मार्च को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. वहीं  22 मार्च 2024 को फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. "बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें- Radhika-Anant Ambani Pre wedding fest: दीपिका पादुकोण से लेकर कियारा आडवाणी तक ने अंबानी इवेंट में बिखेरा जलवा, लुक्स हुए वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़