परिवार के खिलाफ जाकर सूफी सिंगर ज्योति नूरा ने लिए थे सात फेरे, अब होने जा रहा है तलाक

मशहूर सूफी सिंगर नूरा सिस्टर्स की ज्योति नूरा (Jyoti Nooran) अपने पति कुणाल पासी से तलाक लेने वाली हैं. इस खबर के सामने आते ही नूरा के चाहने वाले निराश हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 08:38 PM IST
  • ज्योति पति कुणाल पासी से तलाक लेने वाली हैं
  • खबर साामने आते ही चाहने वाले हो गए निराश
परिवार के खिलाफ जाकर सूफी सिंगर ज्योति नूरा ने लिए थे सात फेरे, अब होने जा रहा है तलाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सूफी सिंगर नूरा सिस्टर्स (Nooran Sister) की ज्योति नूरा (Jyoti Nooran) अक्सर अपनी दमदार आवाज के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे में वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस बीच खबर आ रही है कि ज्योति अपने पति कुणाल पासी से तलाक लेने वाली हैं. इस खबर के सामने आते ही नूरा के चाहने वाले निराश हो गए हैं. अब लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि ऐसी क्या मजबूरी है कि नूरा ने इतना बड़ा फैसला ले लिया है. 

ज्योति नूरा पति कुणाल से तलाक लेने वाली हैं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृणाल अक्सर ज्योति के काम में हस्तक्षेप करते हैं. हालांकि ये सब उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है. इतना ही नहीं, ज्योति ने अदालत में कुणाल से तलाक का केस दाखिल किया है. गायिका का आरोप है कि कृणाल उनके शो खुद बुक करते थे, लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं है. 

गायिका ने पति पर लगाए ये आरोप

रिपोर्ट की मानें तो ज्योति नूरा ने अपने पति कुणाल पासी (Kunal Passi) पर 20 करोड़ के गबन का गंभीर आरोप लगाया है. इसके अलावा ज्योति नूरा (Jyoti Nooran) ने ये भी दावा किया है उन्हें अपने पति से जान का खतरा है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं और ज्योति की बेहतरी के लिए दुआ कर रहे हैं. 

साल 2014 में की थी लव मैरिज

बता दें कि नूरा सिस्टर्स का नाम उस वक्त चर्चा में आया था, जब उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सुपरहिट फिल्म 'हाइवे' का 'पटाखा गुड्डी' सॉन्ग गाया था. जानकारी के लिए मालूम हो कि नूरा ने साल 2014 में कृणाल संग लव मैरिज की थी. उनका पूरा परिवार इस शादी के खिलाफ था, लेकिन दोनों ने चंडीगढ़ में हिन्दू रीति रिवाज से शादी की थी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 60 साल की उम्र में बेबाक हुईं आमिर खान की बहन, सरेआम पति संग किया Liplock

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़