'नेशनल जीजू' कहे जाने पर निक जोनास ने दिया रिएक्शन, बोलें- सुनना अच्छा लगता है

Nick Jonas: अमेरिकी सिंगर निक जोनास ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें भारत में जीजू बुलाते हैं और उन्हें पसंद भी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2023, 08:28 PM IST
  • 'नेशनल जीजू'बोलने पर निक ने जताई खुशी
  • निक ने बताया जीजू सुनन काफी अच्छा लगता
'नेशनल जीजू' कहे जाने पर निक जोनास ने दिया रिएक्शन, बोलें- सुनना अच्छा लगता है

नई दिल्ली Nick Jonas:अमेरिकी सिंगर निक जोनास को भारत में जीजू बुलाते हैं. निक जोनास ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके जीजू सुनना काफी अच्छा लगता है. दरअसल इंटरव्यू की होस्ट ने निक से पूछा कि क्या वह उन्हें जीजू बोल सकती हैं. इस पर निक हंसे और हां में जवाब दिया क्योंकि भारत में अधिकतर लोग उन्हें यहीं कहते हैं. 

जीजू कहने पर बोले निक जोनास 
अमेरिकी गायक निक जोनास ने कहा कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से विवाह के बाद भारत में बहुत से लोग उन्हें ‘‘जीजू’’ बुलाते हैं और कई उपनाम सुनकर उन्हें खुशी होती है. निक हाल ही में बीबीसी के एक कार्यक्रम में शमिल हुए जहां प्रस्तोता ने उनसे ‘‘जीजू’’ पुकारे जाने पर प्रश्न किया. इस पर उन्होंने कहा, ‘‘बहुत से लोग ऐसा कहते हैं. 

पैपराजी द्वारा दिए नाम से खुश हैं निक जोनास 
हम नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केन्द्र (एनएमएसीसी) के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए कुछ दिन पहले मुंबई में थे. रेड कार्पेट में सभी फोटोग्राफर मुझे ‘जीजू’ बुला रहे थे.’’ बीबीसी के शो के दौरान प्रस्तोता ने एक ऑडियो क्लिप चलाया जिसमें एनएमएसीसी के कार्यक्रम में एक फोटोग्राफर उन्हें ‘‘निकुआ’’ कह रहा था, इस पर निक ने कहा ‘‘हां मैंने सुना था.’’ निक ने कहा, ‘‘मैं भारत से प्यार करता हूं. 

साल 2018 में हुई थी निक और प्रियंका शादी 
कोविड के कारण कुछ वर्ष मैं वहां नहीं जा पाया, तो इसलिए यह वाकई मजेदार यात्रा थी. लेकिन हां मेरे अब कई सारे उपनाम है जिन्हें सुन कर अच्छा लगता है.’’ निक अपने आने वाले एल्बम ‘‘द एल्बम’’ का प्रचार कर रहे हैं. निक और प्रियंका का विवाह 2018 में हुआ था. 

इनपुट- भाषा 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: मां के टूटे दिल का बदला लेगा समर, अनुपमा जाएगी अनुज के घर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़