Nia Sharma Photoshoot: निया शर्मा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में बरपाया कहर

Nia Sharma Photoshoot: निया शर्मा ने अपने किलर लुक्स का जादू हमेशा ही चाहने वालों पर खूब चलाया है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ अपने लुक्स शेयर करना कभी नहीं भूलतीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2023, 06:55 PM IST
    • निया शर्मा ने फिर दिखाया किलर लुक
    • बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा
Nia Sharma Photoshoot: निया शर्मा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में बरपाया कहर

नई दिल्ली: निया शर्मा अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा हॉटनेस, स्टाइल और परफेक्ट फिगर के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले भी उनके हर नए लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से निया ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए निया एक बार फिर बेहद हॉट हो गई हैं. इस बार उन्हें ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाते हुए देखा जा रहा है.

Nia Sharma ने दिखाईं किलर अदाएं

निया ने कुछ देर पहले ही कि इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. फोटोज में उन्हें ब्लैक डीपनेक मिनी ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल डस्की बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखकर मैसी हेयरस्टाइल बनाया है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर निया ने गले में गोल्ड की चेन कैरी की है.

बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा

हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को चेहर पर बैठकर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. पहली तस्वीर में निया मिरर में खुद को निहार रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में वह काफी बोल्ड और बेबाक दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में निया की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

कम प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं निया

दूसरी ओर निया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो पिछले काफी समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार वह यो यो हनी सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो 'सोल' में नजर आई थीं. इसके बाद से ही उनके चाहने वाले उन्हें नए किरदार में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की जिंदगी में लौटने की कोशिश करेगी रीवा, लेकिन खत्म हो जाएगा हर रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़