व्हाइट ड्रेस में निया शर्मा ने ढाया कहर, ग्लैमरस लुक से जीता दिल

Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं.  निया शर्मा के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.  निया शर्मा व्हाइट ड्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 04:26 PM IST
  • निया शर्मा ने शेयर किया स्टनिंग लुक
  • व्हाइट ड्रेस में निया ने ढाया कहर
व्हाइट ड्रेस में निया शर्मा ने ढाया कहर, ग्लैमरस लुक से जीता दिल

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर निया का स्टनिंग लुक वायरल रहता है. एक बार फिर निया शर्मा का स्टनिंग लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. निया शर्मा के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. निया शर्मा व्हाइट ड्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा के इस स्टनिंग लुक की बात करें तो निया शर्मा व्हाइट कलर की डीपनेक आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. रेड कलर की लिपस्टिक खुले बालों में निया शर्मा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर निया के इस ग्लैमरस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक्टिंग जगत के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो-वीडियो से भरा हुआ हैं. निया अक्सर इंस्टाग्राम पर बोल्ड अवतार शेयर कर सनसनी मचा देती है. 

निया शर्मा वर्कफ्रंट 
निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री में कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अपने एक्टिगं करियर की शुरुआत साल 2010 में सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से की थी. इसके बाद वह जमाई राजा और नागिन जैसे सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. सीरियल के अलावा निया वेब शो में भी काम कर चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़