सिंगर नेहा भसीन कैमरे के सामने हुईं टॉपलेस, शेयर कर दिया बेडरूम का बेहद बोल्ड लुक

सिंगर नेहा भसीन इस बार अपने बेहद हॉट लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए टॉपलेस होकर फोटोज क्लिक की करवाई है. उन्होंने अपना सिजलिंग अंदाज दिखाते हुए इंटरनेट का पारा भी हाई कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2023, 09:23 PM IST
  • नेहा भसीन ने उड़ाए सबके होश
  • बेहद हॉट लुक में नजर आईं नेहा
सिंगर नेहा भसीन कैमरे के सामने हुईं टॉपलेस, शेयर कर दिया बेडरूम का बेहद बोल्ड लुक

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने कई गानों को अपनी खूबसूरत और दमदार आवाज से सजाया है, लेकिन वह वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही निजी जिंदगी और बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. नेहा अपने गानों में जितनी बिंदास और बेबाक रहती हैं, उतनी ही बेबाकी वह अपने लुक्स में दिखाने में भी पीछे नहीं हटती हैं. ऐसे में अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से होश उड़ा दिए हैं.

Neha Bhasin ने दिखाया टॉपलेस होकर बेबाकी

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना बेबाक अवतार दिखाया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए सिंगर टॉपलेस नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो फैंस के साथ शेयर की हैं. इसमें एक्ट्रेस बेड पर उल्टी लेटी हुई नजर आ रही हैं और देखकर कह सकते हैं कि इस फोटो के लिए वह टॉपलेस हुई हैं.

नेहा की फोटो हुई वायरल

फोटो में नेहा का आधा चेहरा दिख रहा है. वहीं, उनके बाल भी बिखरे हुए हैं. कुछ ही देर में नेहा का ये बोल्ड बिंदास फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनकी तस्वीर पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं. हालांकि, नेहा भसीन ने यहां कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है.

बिग बॉस से मिली पॉपुलैरिटी

गौरतलब है कि नेहा भसीन ने कई गानों में अपनी आवाज का जादू चलाया है. इसके अलावा वह कई टीवी शोज का भी रह चुकी हैं. नेहा ने पिछली बार सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी तब बटोरी जब वह 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंचीं. इसके बाद उन्हें 'बिग बॉस 15' में भी देखा गया था. यहीं पर ही नेहा की बेबाकी ने देशभर के लोगों को हैरान कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा की साजिश में फंसेगी सवि, ईशान को होगा खुद पर पछतावा

यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं के आधार पर हैं. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

ट्रेंडिंग न्यूज़