Nawazuddin Siddiqui controversy: नवाज की नौकरानी ने बदला बयान, भाई ने एक्टर पर लगाया 'लोगों को खरीदने' का आरोप

Nawazuddin Siddiqui controversy: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. अब नवाज के भाई शमास ने नौकरानी सपना को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2023, 03:02 PM IST
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हेल्पर ने लिया यूटर्न
  • भाई शमास ने ट्वीट कर एक्टर पर निकाली भड़ास
Nawazuddin Siddiqui controversy: नवाज की नौकरानी ने बदला बयान, भाई ने एक्टर पर लगाया 'लोगों को खरीदने' का आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ समय से लाइम लाइट में हैं. एक्टर और उनकी मां का पत्नी आलिया से विवाद चल रहा है. वहीं अब उनकी नौकरानी का मामला सामने आया है. जिसके बाद नवाज के भाई शमास ने नौकरानी सपना को लेकर एक ट्वीट किया है. सपना ने नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्होंने अपने आरोप वापस ले लिए हैं. वहीं नवाजुद्दीन के भाई शमास से भी उनका लंबे समय से मतभेद चल रहा है. 

शमास ने किया पोस्ट

जैसे ही सपना के नवाज के खिलाफ दिए बयान बदलने वैसे ही वह शमास के निशाने पर आ गईं. शमास ने ट्वीट में कर नवाज पर सपना को पैसे देकर बयान बदलने का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'स्क्रिप्टेड है ये, कितनो को ख़रीदोगे? बैंक बैलेंस ख़त्म ना हो जाये - आपका तो अब काम भी चौपट है और रुकी फ़िल्मों के कारण फ़िल्म इंडस्ट्री का 150 Cr अटका रखा है. सही है - कबाड़ी, दल्ले और बकरे बेचने वाले ही इसको हांकते हुए नरक में लेकर जाएंगे.'

सपना ने बदला बयान

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हाउस हेल्प सपना रॉबिन दुबई में बुरी हालत में थी. एक्टर के मैनेजर ने सपना को अपने टेस्टीमनी से नवाज का नाम हटाने की धमकी दी थी. वकील रिजवान सिद्दीकी ही वह व्यक्ति थे जिन्होंने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सपना की हालत से जुड़ी जानकारी शेयर की थी.

इसके बाद अब सपना ने अपना नया वीडियो जारी कर कहा है कि नवाज की टीम ने उनसे बात की है और सैलेरी देने का वादा किया है. 

भाई और पत्नी से चल रहा विवाद

काफी समय से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का उनकी पत्नी और उनके भाई से झगड़ा चल रहा है. इंडस्ट्री में भी ये बात लम्बे समय से सामने है कि नवाज और शमास के बीच अनबन हो गई है. कुछ साल पहले, शमास ने नवाज के काम को देखा और यहां तक कि नवाज की मुख्य भूमिका वाली एक फिल्म 'बोले चूड़ियां' भी निर्देशित की. फिल्म की रिलीज से पहले दोनों भाइयों में अनबन हो गई थी. वहीं, उनकी पत्नी आलिया भी काफी समय से नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं.  

ये भी पढ़ें- Sooraj Barjatya Birthday: ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान नहीं ये एक्टर था सूरज बड़जात्या की पहली पसंद, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़