मनोज बाजपेयी को याद आए अनुपम श्याम के साथ बिताए दिन, बताई ये बातें

कुछ दिन पहले ही टीवी और बॉलीवुड एक्टर अनुपम श्याम ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्हें खोने से गम से अब तक उनके परिवार के सदस्य और दोस्त बाहर नहीं आ पाए हैं. इस बीच अब अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी उनसे जुड़ी कई बातें बताई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2021, 02:00 PM IST
  • अनुपम श्याम का निधन इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान है
  • अभिनेता मनोज बाजपेयी ने उनसे जुड़ी बातें याद की हैं
मनोज बाजपेयी को याद आए अनुपम श्याम के साथ बिताए दिन, बताई ये बातें

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड और छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता अनुपम श्याम (Anupam Shyam) का निधन हो गया. उनके जाने से पूरी इंडस्ट्री में एक शोक की लहर छाई हुई है. कई सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है, ये सिलसिला अब भी जारी है. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अनुपम श्याम को याद किया है. दोनों ही सितारों ने थिएटर के दिनों में एक दूसरे के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया है.

मनोज बाजपेयी ने प्रकट किया शोक

मनोज बाजपेयी थिएटर के दिनों से अपने पुराने दोस्त अनुपम श्याम के निधन से हतप्रभ हैं. दिवंगत अभिनेता के बारे में बात करते हुए हाल ही में मनोज बाजपेयी ने कहा, "अनुपम श्याम के निधन से हमारे सभी दोस्त हतप्रभ हैं. मैं उन्हें अपने थिएटर के दिनों से जानता था. वह एक उत्साही व्यक्ति थे जिन्होंने अभिनय और आध्यात्मिकता के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया."

मनोज बाजपेयी ने बताई ये बातें

मनोज ने आगे कहा, "वह एक ऐसे इंसान थे जिन्होंने जीवन को कभी गंभीरता से नहीं लिया. वह पॉजिटिविटी और आशावाद से भरे हुए थे और अपने दोस्तों की बहुत परवाह करते थे." दबी हुई आवाज में अभिनेता ने कहा, "बहुत कम शब्दों में उनके जीवन के बारे में बोलना बहुत मुश्किल है. जब से वह बीमार पड़े, मैं उनके भाई के संपर्क में हूं. उनके निधन की अचानक खबर आई. हम सभी को उनके दोस्तों और निश्चित रूप से उनके परिवार को झटका लगा. मैं उनकी शाश्वत शांति के लिए प्रार्थना करता हूं."

मनोज बाजपेयी ने ट्वीट में जताया था शोक

गौरतलब है कि अभिनेता अनुपम श्याम का रविवार देर रात 63 वर्ष की आयु में निधन हो गया. अभिनेता की मौत कई अंगों के विफल होने के कारण हुई. अपने नुकसान पर शोक व्यक्त करते हुए मनोज बाजपेयी ने सोमवार को ट्वीट भी किया था, 'शांति मेरे दोस्त!!! आप इसे एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में पूरी तरह से प्यार करते थे!!! बहुत याद आओगे दिल्ली और मुंबई में बिताए दिन भी याद आएंगे!!! (आपको याद किया जाएगा और मैं दिल्ली और मुंबई में बिताए हमारे दिनों को याद करूंगा.) आप शांति से रहें.'

ये भी पढ़ें- इस एक्टर ने बनाया सुनील शेट्टी को 'अन्ना', जानिए नाम की दिलचस्प कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़