Manoj Bajpayee को क्यों पसंद नहीं आई जोया अख्तर की 'द आर्चीज'? फिल्म देखते समय बेटी को लगाई थी डांट

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से अनोखी पहचान बनाने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी हाल ही में मीडिया से बातचीत के लिए सामने आए थे. एक्टर ने बताया कि उन्हें जोया अख्तर की 'द आर्चीज' बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2023, 03:06 PM IST
    • मनोज बाजपेयी को नहीं पसंद द आर्चीज
    • बेटी को फिल्म देखते हुए दी ये सलाह
Manoj Bajpayee को क्यों पसंद नहीं आई जोया अख्तर की 'द आर्चीज'? फिल्म देखते समय बेटी को लगाई थी डांट

नई दिल्ली: Manoj Bajpayee: हाल ही में जोया अख्तर के निर्देशन फिल्म 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और अन्य स्टारकिड्स नजर आए थे. यह बात तो सभी जानते हैं कि द आर्चीज इसी नाम की इंग्लिश कॉमिक्स पर आधारित है। सुहाना ने तो फिल्म के एक गाने में अपनी आवाज भी दी है। हाल ही में मनोज बाजपेयी ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज अपनी बेटी के साथ देखी है, लेकिन उनको यह फिल्म पसंद नहीं आई है. 

'आर्चीज कभी मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं रही'

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने इस बात का खुलासा किया कि 'द आर्चीज' के पहले 50 मिनट देखने के बाद उन्होंने अपनी बेटी एवा को बताया कि आखिर वह इस फिल्म को देखकर क्या महसूस करते हैं. मनोज बाजपेयी आगे बताते हैं, 'मेरी बेटी भी "द आर्चीज" देख रही थी और मैंने उससे कहा, मुझे यह पसंद नहीं आ रही है.' उसने कहा, ठीक है और तब तक मैं इसे 50 मिनट तक देख चुका था. दरअसल 'द आर्चीज' कभी मेरे जीवन का हिस्सा नहीं रही है. शायद मैंने बहुत मुश्किल से इस फ्रेंचाइजी की एक किताब भी खत्म की है.

मनोज बाजपेयी को नहीं आती हिंदी 

मनोज बाजपेयी ने बताया कि 'द आर्चीज' में उनको सिर्फ वेरोनिका और बेट्टी ही याद हैं. जब वह छोटे थे तो 'मोटू पतलू' और राम बलराम उनके जीवन का हिस्सा थे. दरअसल अभिनेता की बेटी एवा को हिंदी नहीं आती है. उन्होंने बताया कि जब हम फिल्म देख रहे थे तो मैंने उससे कहा कि तुमको भी फिल्म के कैरेक्टर की तरह हिंदी में बात करनी चाहिए. एवा को यह अच्छा नहीं लगा और उसने फिल्म देखने के दौरान परेशान करने के लिए मुझे डांट दिया.

पिता को डांट देती है बेटी

एवा ने अपने पिता से यह भी कहा कि वह परिवार के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पा रहे हैं. यही नहीं, बेटी ने मनोज बाजपेयी ने बताया कि वह जब भी बेटी को डांटते थे, तो उल्टा वो ही उन्हें डांटने लगती है.

ये भी पढ़ें- धोखाधड़ी मामले में रजनीकांत की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'सेलिब्रिटी होने की कीमत चुकानी पड़ती है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़