मलाइका अरोड़ा ने पहना जालीदार गाउन, 49 साल की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश

मलाइका अरोड़ ने अपने स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. आज फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. अब फिर से फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 04:25 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश
  • मलाइका अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में हैं
मलाइका अरोड़ा ने पहना जालीदार गाउन, 49 साल की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक अपनी एक्टिंग का जादू लोगों पर न चला पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर अवतार तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब फिर से मलाइका का लेटेस्ट लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Malaika Arora ने फिर कराया बोल्ड फोटोशूट

मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने चाहने वालों के साथ नया लुक शेयर करती रहती हैं. वहीं, मलाइका के लुक्स को देखकर कहा जा सकता है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है, वैसे-वैसे वह और ज्यादा बोल्ड, बिंदास होती जा रही हैं. मलाइका की अदाओं ने अपने नए अवतार से फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मलाइका अरोड़ा

लेटेस्ट फोटोज में मलाइका को थाई हाई स्लिट जालीदार ग्रीन कलर का जालीदार गाउन पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इसके साथ नियोन ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हैं. एक्ट्रेस ने इसके साथ गोल्डन हाई हील्स कैरी की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने वेवी हेयर स्टाइल रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस बिकिनी लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

49 की उम्र में भी हॉट हैं मलाइका

मलाइका की इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 49 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी वह न सिर्फ फिट हैं, बल्कि अपनी हॉटनेस से एक्ट्रेस आज किसी को भी टक्कर दे सकती हैं. अब उनके चाहने वालों के बीच इस बेबाक लुक को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Cirkus Teaser: रणवीर सिंह की 'सर्कस' में दिखा 60 का दौर, ताजा हुईं 'गोलमाल' की यादें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़