Malaika Arora को लेकर छिड़ी बहस, मॉडल ने खुद को बताया था वीगन- फराह खान के Food वीडियो से मचा बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मॉडल मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल फराह खान ने इंस्टाग्राम पर फूड्स वीडियो शेयर किए हैं जिसमें फराह ने नॉनवेज फूड को मलाइका का फेवरेट बताया है दरअसल मलाइका ने खुद को वीगन बताया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 06:01 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा के वेजिटेरियन और नॉनवेजिटेरियन को लेकर छिड़ी बहस
  • मॉडल ने खुद को बताया था वीगन- फराह खान के वीडियो से मचा बवाल
Malaika Arora को लेकर छिड़ी बहस, मॉडल ने खुद को बताया था वीगन- फराह खान के Food वीडियो से मचा बवाल

नई दिल्ली:  बॉलीवुड मॉडल मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा 11 को जज कर रही हैं. मलाइका के साथ शो में फराह खान और अरशद वारसी भी जज कर रहे हैं. शो के जज अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले कुछ समय से फराह खान शो के सेट से कई फूड वीडियो शेयर कर चुकी हैं. वहीं अब इन फूड वीडियो को लेकर मलाइका अरोड़ा ट्रोल हो रही हैं. 

क्या मलाइका ने खाया नॉनवेज 

फराह खान के इंस्टाग्राम पर शो के सेट के कई फूड वीडियो हैं. इन वीडियो में दिखाया गया है कि जज सेट पर क्या-क्या खाते हैं. इन वीडियो की वजह से मलाइका अरोड़ा ट्रोल हो रही हैं दरअसल एक वीडियो में फराह मलाइका को नॉनवेज परोसते हुए दिखती है. वीडियो में फराह कहती हैं कि यखनी पुलाव मलाइका का फेवरेट है. एक वीडियो में फराह खान मलाइका अरोड़ा को रोस्टेड चिकन काटने के लिए कहती हैं. 

ट्रोल हो रही हैं मलाइका 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह खान के इस वीडियो को लेकर मलाइका अरोड़ा बुरी तरह से ट्रोल हो रही है. लोग मलाइका अरोड़ा के ऊपर सवाल उठा रहे हैं दरअसल मलाइका अरोड़ा ने खुद को वीगन बताया था. इसी वजह से मॉडल को ट्रोल कर रहे हैं. इस विवाद पर मलाइका अरोड़ा ने अभी तक कोई बयान या फिर सफाई नहीं दी है. 

बताया था खुद को वीगन 

मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में खुद को वेजिटेरियन बताया था वहीं साल 2020 में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी वीगन जर्नी के बारे में बात की थी. मॉडल ने ऑर्गेनिक फूड्स को प्रमोट किया था. एक्ट्रेस पेटा इंडिया अभियान का चेहरा भी रह चुकी है. वीगन होने के बाद मलाइका का ये नॉनवेज फूड्स वाले वीडियो उन पर कई सवाल उठा रहा है. 

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऑस्कर नॉमिनेटिड 'टू किल ए टाइगर' से जुड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़