49 साल की मलाइका अरोड़ा ने खोली जैकेट, कैमरे के सामने दिखाई रिवीलिंग ब्रालेट

मलाइका अरोड़ा के लुक्स हमेशा ही दूसरी किसी भी एक्ट्रेस पर भारी पड़ते हैं. ऐसे में वक्त के साथ वह और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. अब एक बार फिर से मलाइका की अदाओं ने मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 02:09 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने दिखाया हॉट लुक
  • मलाइका के परफेक्ट फिगर का चला जादू
49 साल की मलाइका अरोड़ा ने खोली जैकेट, कैमरे के सामने दिखाई रिवीलिंग ब्रालेट

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं, जिनकी बेशक अदाकारी कोई खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन इसके बावजूद उनकी लाइमलाइट पर कोई फर्क नहीं पड़ा. मलाइका ने अपने स्टाइल और डांसिंग स्टेप्स से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना रखा है. आज एक्ट्रेस जो भी पहनती हैं या जो भी करती हैं वह एक ट्रेंड बन जाता है.

Malaika Arora ने फिर शेयर किया नया लुक

मलाइका अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाता है. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग तो उनकी हर अदा के कायल हो जाते हैं. अब फिर से मलाइका ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है, जिसमें वह इतनी हॉट दिख रही हैं कि लोगों की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी लुक

लेटेस्ट फोटोज में मलाइका व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान व्हाइट लूज पैंट्स, मैचिंग की जैकेट पहनी हैं. इस पर सिल्वर स्टोन वर्क किया गया है. मलाइका ने यहां ओपन जैकेट में अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने यहां सेक्सी अंदाज दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. मलाइका यहां अपने अपनी बालकनी के दरवाजे पर टेक लगाकर खड़ी दिख रही हैं.

हॉट दिख रही हैं मलाइका

मलाइका इस लुक में बहुत हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं. वहीं, मलाइका के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. अब कुछ ही देर में मलाइका का ये नया लुक भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं क रहे हैं. उनकी फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इन शोज को लेकर चर्चा में हैं मलाइका

गौरतलब है कि मलाइका पिछली बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आइटम नंबर करती दिखी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने ओटीटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, सादगी के आप भी हो जाएंगे दीवाने!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़