पिता के निधन के 20 दिन बाद नए लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा, स्टाइलिश अंदाज किया फ्लॉन्ट

मलाइका अरोड़ा के लिए पिछले कुछ दिन बहुत दर्द में बीते हैं. दरअसल, एक्ट्रेस के पिता अनिल मेहता की मौत ने मलाइका को झकझोर कर रख दिया था. हालांकि, अब एक्ट्रेस अपनी नॉर्मल जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2024, 07:08 PM IST
    • मलाइका ने कराया नया हेयरस्टाइल
    • पिता की मौत से सदमे में थीं एक्ट्रेस
पिता के निधन के 20 दिन बाद नए लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा, स्टाइलिश अंदाज किया फ्लॉन्ट

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हुआ है. इसके बाद से ही मलाइका सोशल मीडिया से बिल्कुल गायब हैं. बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता ने अपने घर की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पिता की मौत ने एक्ट्रेस को झकझोर कर रख दिया था. हालांकि, अब मलाइका अब नॉर्मल जिंदगी में लौटने लगी हैं. वह पिता को खोने के सदमे से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में नए लुक में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Malaika Arora ने लिया मेकओवर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका ने काम पर लौटने से पहले मेकओवर लिया है. नए हेयरस्टाइल के साथ अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Yashwant (@amityashwant_hair)

इस वीडियो को मलाइका ने खुद नहीं शेयर किया, बल्कि इसे हेयरस्टाइलिस्ट अमित यशवंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इसमें मलाइका सलून में मिरर के सामने बैठी नजर आ रही हैं और अमित उनके बाल ट्रिम कर रहे हैं.

स्टाइलिश लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा

यहां हेयरस्टाइलिस्ट अमित जब मलाइका के बाल सेट कर रहे हैं तो एक्ट्रेस मिरर में अपने नए पर खुश होती दिख रही हैं. वह मिरर से कैमरे की ओर देखते हुए आंखें ब्लिंक करती हैं और फिर फ्लाइंग किस करती हैं. अब एक्ट्रेस के चाहने वाले उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. मलाइका के पिता की मौत को करीब 20 दिन बीत चुके हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स कर एक्ट्रेस को हौसला भी दिया है.

11 सितंबर को हुआ था अनिल मेहता का निधन

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर, 2024 को सुसाइड कर लिया था. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. उस वक्त अनिल के साथ घर पर उनकी एक्स वाइफ भी मौजूद थी. इसके बाद मलाइका के घर पर सबसे पहले उनके पूर्व पति अरबाज खान पहुंचे.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे को हुआ ऐसा सिंड्रोम, बोलीं, 'फिल्मों में खुद को देखकर भूल जाती हूं कि...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़