Anant Radhika Pre Wedding Live: फिल्मी अंदाज में दिखा अंबानी परिवार, रोमांटिक अवतार में आए नजर

Anant Radhika Pre Wedding Live: बीती रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट का आयोजन किया गया. इस रंगीन शाम में बी टाउन से लेकर कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई. सोशल मीडिया पर फंक्शन के खूब वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 09:09 PM IST
    • अनंत-राधिका के फंक्शन में उमड़ी हस्तियां
    • फंक्शन के कई वीडियोज सामने आ रहे हैं
Anant Radhika Pre Wedding Live: फिल्मी अंदाज में दिखा अंबानी परिवार, रोमांटिक अवतार में आए नजर
Live Blog

Anant Radhika Pre Wedding Live Updates: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई 2024 को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका के लिए ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया है. इस मौके पर देश-विदेशों से बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है. बीती रात को संगीत नाइट का आयोजन किया गया. जिसमें बॉलीवुड सितारों का जलवा देखने को मिला.

3 March, 2024

  • 21:07 PM

    राहा और रणबीर कपूर का वीडियो जीत लेगा दिल 

    सोशल मीडिया पर रहा कपूर का नया वीडियो सामने आया है. अंबानी पार्टी में रणबीर कपूर तीसरे दिन बेटी राहा के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में रणबीर अपनी लाढली को गोद में लिए घुमा रहे हैं 

  • 21:02 PM

    मनीष मल्होत्रा ने शानदार फंक्शन की तस्वीरें की शेयर

    मनीष मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका के प्री वेडिंग वेन्यू से नई तस्वीरें शेयर की हैं. ​फैशन डिजाइनर ​​ने दूसरे दिन की थीम की कुछ झलकियां फैंस को दिखाई हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह मेला रूज है.' मनीष मल्होत्रा ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें दीवारों के भव्य डिजाइन, फूलों की बेहतरीन सजावट, फैंसी बड़े-बड़े झूमर और रोशनी के साथ सामने का गेट को भी दिखाया गया.

  • 20:59 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग की संगीत नाइट में पूरा अंबानी परिवार भी फिल्मी अंदाज में डूब दिखा. इस दौरान नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी संग और ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल संग परफॉर्मेंस देती दिखीं.

  • 20:23 PM

    सिंगर रिहाना संग शाहरुख खान ने लगाए ठुमके

    1 मार्च को हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर रिहाना ने अंबानी परिवार के इस फंक्शन में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी. अपनी परफॉर्मेंस के बाद कुछ वक्त सिंगर ने बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी बिताया. इस दौरान उन्होंने शाह रुख खान के साथ भी डांस किया, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • 18:29 PM

    प्री-वेडिंग की शाम को यादगार बनाने पहुंचे अरिजीत सिंह 

    जामनगर से आए हालिया वीडियो में अरिजीत सिंह नजर आ रहे हैं. रिहाना के बाद अब अरिजीत पार्टी का समां बांधने वाले हैं.  

  • 18:11 PM

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दी जबरदस्त परफॉरमेंस 

    अनंत अंबानी के फंक्शन से लगातार विंडोज और फोटोज सामने आ रहे हैं. इस बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की परफॉरमेंस का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें दोनों 'केसरिया' गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं.

  • 18:04 PM

    गोल्डन साड़ी में गौरी खान का जलवा 

    गौरी खान ने फंक्शन से अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में गौरी ने गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेमोरीज ऑफ जामनगर...'

     
     
     
     

     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

  • 17:37 PM

    सोनम कपूर का सादगी भरा अंदाज जीत लेगा दिल 

    जामनगर पहुंची सोनम कपूर ने फंक्शन से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. सफेद रंग के लहंगे में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं 

  • 17:08 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अमेरिकन सिंगर एकॉन भी गुजरात जामनगर पहुंच चुके हैं. अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन मचाएंगे धमाल.

  • 16:55 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे मेहमानों की विदाई के लिए भी अंबानी परिवार ने की खास तैयारी. गेस्ट को दिए जाने वाले गिफ्ट्स की झलक भी अब सामने आ गई है. 

  • 14:17 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    प्री वेडिंग बैश में अनंत अंबानी ने अपनी लेडी लव राधिका के साथ 'आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' पर डांस परफॉर्मेंस दी. अब फैंस के बीच यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

  • 14:10 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी फंक्शन की दूसरी शाम खूब मस्ती में नजर आए. उन्होंने अपने स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान गुजरात के जामनगर में भंगड़ा कर सभी को अपने साथ नाचने पर मजबूर कर दिया.

  • 14:03 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    शाहरुख खान को फंक्शन में होस्ट के तौर पर देखा गया. यहां उन्होंने मंच पर इस दौरान वे जय श्रीराम जपते हुए भी नजर आए. 

  • 12:58 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत-राधिका के फंक्शन के कारण एक बार फिर बॉलीवुड तीनों खान्स शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान मंच पर साथ नजर आए. तीनों ने अपने-अपने सिग्नेचर स्टेप्स के साथ खूब मस्ती की.

  • 12:51 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी अनंत-राधिका के फंक्शन में काफी मस्ती में नजर आए. उन्होंने मंच अनन्या पांडे, सारा अली खान, खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस दी.

  • 12:49 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    सुपरस्टार सलमान खान को कम ही मौकों पर डांस परफॉर्मेंस देते हुए देखा जाता है. वहीं, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग नाइट के लिए दबंग खान एक बार फिर मंच पर उतर आए. उन्होंने अपने अंदाज से हर किसी को अपने साथ-झूमने पर मजबूर किया.

  • 11:36 AM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत-राधिका के फंक्शन में भी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण संग जमाया खूब रंग. जबरदस्त परफॉर्मेंस से बांधा समां.

  • 11:32 AM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    जेनेलिया ने ली पति रितेश देशमुख संग एंट्री. व्हाइट लहंगे में एक्ट्रेस दिखीं बेहद खूबसूरत.

  • 10:04 AM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अंबानी के फंक्शन में स्टार किड भी जलवा बिखेरते नजर आए. नव्या नंदा, सुहाना खान और सारा तेंदुलकर का खूबसूरत अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

     

  • 10:02 AM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत-राधिका की संगीत नाइट पर  मस्ती के मूड में दिखे रणवीर सिंह. एक्टर का डांस वीडियो हुआ वायरल. एक्टर के साथ अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं.

  • 10:01 AM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    शिमरी साड़ी में करीना कपूर का दिखा रॉयल अंदाज. सैफ अली खान और तैमूर का नवाबी लुक भी हुआ वायरल.

  • 00:23 AM

    Anant Radhika Pre Wedding Day 2 Live Updates

    फंक्शन के दूसरे दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा रेड-व्हाइट शेरवानी में दिखे. वहीं, करिश्मा कपूर को व्हाइट आउटफिट में देखा गया. वरुण धवन पत्नी नताशा दलाल के साथ पहुंचे

  • 00:20 AM

    Anant Radhika Pre Wedding Day 2 Live Updates

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन की पार्टी शुरू हो चुकी है. दूसरे दिन में कैटरीना कैफ भी पति विक्की कौश के साथ पहुंची हैं. यहां वह व्हाइट लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं.

  • 21:22 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखीं.

  • 21:16 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन जंगल थीम रखी गई है, जिसके लिए रणवीर सिंह एक बार फिर से अपने मस्तमौला अंदाज में तैयार हैं. उन्होंने थीम को ध्यान में रखते हुए फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट पहनी है.

  • 20:21 PM

    ब्लैक गाउन में गॉर्जियस लगी ईशा

    ईशा अंबानी का भी दूसरे दिन का लुक सामने आ गया है. ब्लैक गाउन में ईशा बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. साथ ही ईशा ने अपने बच्चों के साथ भी क्यूट पोज दिए, उनका ये स्टनिंग लुक हर किसी को काफी पसंद आ रहा है.

     

  • 20:17 PM

    मार्क जुकरबर्ग ने पहनी टाइगर प्रिंटेड शर्ट

    मार्क जुकरबर्ग ने अपने सोशल मीडिया पर दूसरे दिन की तस्वीर शेयर कर दी है. 'जंगल फीवर' ड्रेस कोड होने की वजह से इस फोटो में देखा जा सकता है कि मार्क टाइगर प्रिंटेड शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं.

     
     
     
     

     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mark Zuckerberg (@zuck)

  • 19:13 PM

    बेटे और पति के साथ पोज देतीं नजर आईं करीना कपूर 

    फंक्शन से करीना कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है. करीना कपूर के साथ पति सैफ अली खान, बेटे जेह और तैमूर भी क्यूट पोज दे रहे हैं. 

  • 18:35 PM

    बेटे की स्पीच सुनकर भावुक हुए मुकेश अंबानी

    प्री- वेडिंग फंक्शन के पहले दिन अनंत अंबानी ने अपनी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के साथ मिलकर एक खास स्पीच दी. बेटे अनंत की बातों को सुनकर मुकेश अंबानी की भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा और वह इमोशनल हो गए. वीडियो में मुकेश के आंखों में आंसू आसानी से देखे जा सकते हैं.

  • 18:10 PM

    प्री-वेडिंग की शाम को ड्रोन शो ने बनाया रॉयल 

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में देश-विदेश से आए कलाकारों ने अपनी परफॉरमेंस से खास बनाया. इस बीच फंक्शन का एक नया वीडियो सामने आ रहा है जहां ड्रोन शो से पूरा आसमान सजा नजर आ रहा है. 

  • 18:03 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    जन्मदिन के मौके पर अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में शरीक होने के लिए जामनगर पहुंचे टाइगर श्रॉफ

  • 17:21 PM

    नीता अंबानी ने इंडियन आर्ट से सजाया प्री-वेडिंग वेन्यू

    प्री-वेडिंग वेन्यू की अब तक काफी झलकियां सामने आ चुकी हैं. इस बीच  अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने पहुंचे कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने वेन्यू के खूबसूरत डेकोरेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसे खुद नीता अंबानी ने अपनी गाइडेंस में डेकोरेट करवाया है.

  • 17:06 PM

    सारा अली खान ने दिखाई प्री-वेडिंग की खास झलक 

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में बी-टाउन के सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है. इस बीच सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फंक्शन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही हैं.

  • 15:41 PM

    5000 ड्रोन के साथ सजी प्री-वेडिंग की महफिल 

    अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन से लगातार अपडेट्स आ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर जामनगर का एक वीडियो सामने आया जहां आसमान में 5000 ड्रोन्स के साथ समा बंधता नजर आ रहा है. 

  • 15:15 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    बीती रात की फंक्शन पार्टी से रिहाना का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है, जिसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर को जमकर ठुकमे लगाते देखा जा रहा है.

  • 15:13 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन जामनगर पहुंचे हैं. उन्हें सफेद कुर्ता-पायजामा और रेड कलर की पगड़ी पहने हुए देखा गया.

  • 15:10 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली शाम खूब धमाल मचाने के बाद राधिका शनिवार की सुबह जामनगर से रवाना हो चुकी हैं.

  • 15:07 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अंबानी परिवार के फंक्शन के कारण पहली बार भारत आने के लिए रिहाना ने उसका आभार जताया. साथ ही उन्होंने अनंत और राधिका को शादी के लिए शुभकामनाएं दीं.

  • 15:04 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    रिहाना के दमदार अंदाज पर पार्टी में हर कोई फिदा रह गया. मेहमानों की नजरें उन पर से हट ही नहीं पाईं

  • 15:02 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली शाम रिहाना ने भारत में भी अपनी परफॉर्मेंस दी. इस मौके पर पार्टी का माहौल भी अलग ही दिखा

  • 14:58 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली नाइट से अब अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी की फोटोज भी सामने आ गई हैं, जिसमें वह शिमर गाउन में खूबसूरत दिख रही हैं.

  • 14:52 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली नाइट में देश-विदेशों के सितारों ने खूब रंग जमाया. अब इस फंक्शन से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का लुक वायरल हो रहा है.

  • 14:50 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण पत्नी उपासना कमिनेनी के साथ अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पहुंचे हैं.

  • 14:44 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग पत्नी के साथ अनंत और राधिका के फंक्शन में शामिल हुए. दोनों यहां ब्लैक और गोल्डन आउटफिट में ट्वीनिंग करते नजर आए.

  • 14:42 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पत्नी कियारा आडवानी के साथ अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन में शरीक होने के लिए पहुंचे हैं.

  • 14:40 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च, 2024 तक चलने वाला है. पहले दिन भव्य स्वागत किया गया है.

  • 14:32 PM

    Anant Radhika Pre Wedding Live Updates

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन में शरीक होने के लिए शुक्रवार को ही देश-विदेश से बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंच चुकी है. वहीं, जामनगर में उनका भव्य स्वागत भी हुआ.

ट्रेंडिंग न्यूज़