मंदिर में 'किस कॉन्ट्रोवर्सी' पर कृति सेनन ने किया रिएक्ट, पॉजिटिविटी को लेकर पोस्ट की शेयर

'आदिपुरुष' (Adipurush) 16 जून को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की टीम प्रमोशन और भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर-मंदिर दर्शन के लिए पहुंच रही है. वहीं हाल में तिरुपति में ओम राउत और कृति सेनन के किस वीडियो ने फिल्म को फिर विवादों में ला दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 8, 2023, 11:06 AM IST
  • ओम राउत ने कृति सेनन को मंदिर में किया था किस
  • विवाद बढ़ने पर कृति सेनन ने शेयर की पोस्ट
मंदिर में 'किस कॉन्ट्रोवर्सी' पर कृति सेनन ने किया रिएक्ट, पॉजिटिविटी को लेकर पोस्ट की शेयर

नई दिल्ली: kiss controversy: ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा में हैं. रामायण  पर बेस्ड 'आदिपुरुष' में साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को भगवान राम के रोल में देखा जाएगा. वहीं, कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म में माता सीता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. डायरेक्टर के विवादित वीडियो पर अब कृति सेनन ने रिएक्ट किया है.

कृति सेनन ने किया पोस्ट

एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में तिरुपति में हुए ट्रेलर लॉन्च इवेंट की एक पिक्चर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरा दिल सकारात्मकता से भर गया है. तिरुपति की शुद्ध और शक्तिशाली ऊर्जा. और कल के प्री-रिलीज इवेंट में आप सभी ने आदिपुरुष और जानकी पर जो प्यार बरसाया है. अभी भी स्माइल कर रही हूं.'

क्या था पूरा विवाद

मेकर्स ने मंगलवार को तिरुपति में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. इसके बाद फिल्म की टीम तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर दर्शन के लिए पहुंचीं. यहां से टीम की कई फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रही हैं. ऐसे ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें ओम राउत मंदिर में कृति सेनन को गुडबाय किस करते दिख रहे हैं, इसके बाद से ही डायरेक्टर को लोग बुरी तरह से ट्रेल कर रहे हैं.

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि 'आदिपुरुष' 16 जून को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में जहां प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जो इसमें लंकापति रावण का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं, सनी सिंह लक्ष्मण और देवदत्त नागे महाबली हनुमान की भूमिका में दिखेंगे.

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: अनुपमा को सौंपी माल्ती देवी ने बड़ी जिम्मेदारी, अनुज की लाइफ में आएगा एक और तूफान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़