‘पे पैरिटी’ के गैप पर फूटा Kriti Sanon का गुस्सा, बोलीं- '10 गुना ज्यादा फीस मिल...'

Kriti Sanon: कृति सेनन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबका अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने विचार खुलकर सामने रखती हैं. हाल ही में उन्होंने उन एक्टर्स पर तंज कसा है जो 10 साल में एक हिट फिल्म भी नहीं दे सके हैं मगर फिर भी उन्हें हीरोइन के मुकाबले ज्यादा फीस दी जाती है.    

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 11, 2024, 09:12 PM IST
    • हीरो को ज्यादा फीस मिलने पर कृति सेनन ने उठाए सवाल
    • कृति सेनन ने फ्लॉप हीरो को लेकर कसा तंज
‘पे पैरिटी’ के गैप पर फूटा Kriti Sanon का गुस्सा, बोलीं- '10 गुना ज्यादा फीस मिल...'

नई दिल्ली: Kriti Sanon: कृति सेनन ने इस साल की शुरआत बहुत शानदार तरीके से की. साल के शुरुआत में एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आईं. फिल्म को दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिला. उसके बाद तब्बू और करीना कपूर खान संग कृति सेनन को फिल्म ‘क्रू’ में देखा गया. तीनों महिलाओं की इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की. ‘क्रू’ ने देशभर के बॉक्स-ऑफिस पर 75 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है.

‘पे पैरिटी’ पर की एक्ट्रेस ने खुलकर बात

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने बॉलीवुड में ‘पे पैरिटी’ पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेसेज की फीस में असमानता पर दो टूक अपनी राय रखी. वह कहती हैं, ‘दोनों (एक्टर और एक्ट्रेस) की फीस में बिना किसी वजह के बहुत असमानता है. 10 साल में एक भी हिट न देने वाले एक्टर को भी 10 गुना ज्यादा फीस मिलती है’.

असामनता को उचित समझते हैं निर्माता

कृति सेनन ने कहा कि फिल्म निर्माता फीस में इस असामनता को उचित समझते हैं. वह कहती हैं, ‘बहुत बार फिल्म निर्माता कहते हैं रिकवरी. रिकवरी डिजिटल और सैटेलाइट के माध्यम से होती है, जो किसी फिल्म के रिलीज होने से पहले होती है. डिजिटल और सैटेलाइट पर, पुरुष-केंद्रित फिल्में वास्तव में एक लड़की पर बनी फिल्म की तुलना में बहुत अच्छा प्रदर्शन करती हैं और मुझे लगता है कि असल में अंतर यहां पर है’.

'क्रू' पर निर्माता नहीं लगाना चाहते थे पैसा

बातचीत में एक्ट्रेस ने आगे ये भी खुलासा किया कि प्रोड्यूसर्स 'क्रू' में ज्यादा बजट लगाना नहीं चाहते हैं, जबकि उसमें तीन ए-लिस्टर्स एक्ट्रेसेज करीना कपूर खान, तब्बू और वह थीं, जबकि वो तीन मेल एक्टर्स की कॉमेडी फिल्म में उतना बजट लगाएंगे.

ये भी पढ़ें- Cannes Film Festival 2024: विवादों में आया फिल्म फेस्टिवल, वर्कर्स ने शुरू की हड़ताल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़