Kriti-Pulkit Samrat wedding: आज से शुरू होंगे कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट के प्री वेडिंग फंक्शन, जानें इवेंट की पूरी डिटेल

Kriti-Pulkit Samrat wedding: पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 13 मार्च यानी आज से कपल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 13, 2024, 11:33 AM IST
  • कृति खरबंदा के हाथों में आज लगेगी मेहंदी
  • 15 मार्च को कपल करेगा शादी
Kriti-Pulkit Samrat wedding: आज से शुरू होंगे कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट के प्री वेडिंग फंक्शन, जानें इवेंट की पूरी डिटेल

नई दिल्ली:Kriti-Pulkit Samrat wedding: पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat) एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का घर सज चुका हैं. शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपल के आज यानी 13 मार्च से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे. आज कृति के हाथों में पुलकित के नाम की मेहंदी लगेगी.

कुछ ऐसे होंगे फंक्शन

13 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी सेरेमनी होगी. कृति खरबंदा अपने हाथों में आज पति के नाम की मेहंदी रचाएंगी. वहीं 14 मार्च को हल्दी सेरेमनी होने वाली है. हल्दी का कार्यक्रम दिन में होगा और फिर इसी दिन शाम को कॉकटेल नाइट यानी संगीत सेरेमनी होगी. हालाकिं अभी तक किसी भी तरह का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है.

15 मार्च को होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 15 मार्च को कपल हरियाणा के मानेसर में अरावली पहाड़ियों के बीच बसे आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में सात फेरे लेंगे. इस शादी में दोनों के परिवार और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे. बता दें पुलकित और कृति दोनों के ही दिल्ली के पहने वाले हैं. ऐसे में इस कपल ने शादी के लिए अपने होम टाउन को चुना है.

परिवार और खास दोस्त होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलकित और कृति दोनों ही ग्रैंड वेडिंग नहीं चाहते थे और वो सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों के बीच एक इंटीमेट शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड सितारे उनकी शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे. हालांकि उनके कुछ खास फिल्मी दोस्त शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- '7 खून माफ' के बाद से अन्नू कपूर संग Priyanka Chopra ने नहीं किया काम, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़