शादी के बाद और ग्लैमरस हो चुकी हैं कियारा आडवाणी, अब इतनी छोटी सी ड्रेस में दिए बेबाक पोज

कियारा आडवाणी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने हॉट फोटोशूट के कारण सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में कियारा छोटी सी व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 22, 2023, 02:25 PM IST
  • कियारा आडवाणी ने चलाया अदाओं का जादू
  • सिजलिंग अदाओं से बरपाया कियारा ने कहर
शादी के बाद और ग्लैमरस हो चुकी हैं कियारा आडवाणी, अब इतनी छोटी सी ड्रेस में दिए बेबाक पोज

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अदाकारी का जादू दुनियाभर के लोगों पर चला है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से भी लोगों का खूब दीवाना बनाया है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में कियारा भी किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं. इस बार उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से कहर बरपाते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. कियारा का स्टाइलिश अंदाज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Kiara Advani ने चलाया हुस्न का जादू

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए कियारा ने ऑफ व्हाइट कलर की बॉडी फिट शॉर्ड ड्रेस कैरी की है, जिसके बॉटम में फ्रिल वर्क किया गया है. कियारा ने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में हमेशा की तरह कियारा बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

कियारा आडवाणी पर फिदा हुए लोग

कियारा की इन सिंपल अदाओं ने भी लोगों पर अपनी खूबसूरती का जादू चला दिया है. सिर्फ एक घंटे में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. यूजर्स उन्हें हॉट, खूबसूरत और अपनी क्रश बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में व्यस्त हैं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई प्रोजेकट्स के लिए साइन किया जा रहा है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से कियारा को कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. इसकेबाद एक्ट्रेस 'गेम चेंजर' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Neeyat Trailer OUT: क्या विद्या बालन सुलझा पाएंगी ये मर्डर मिस्ट्री? खुलने जा रहे हैं कई राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़