Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Photo: सिद्धार्थ और कियारा की शादी की पहली फोटोज आईं सामने, एक-दूजे में खोए आए नजर

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Photo: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की पहली फोटो सामने आ चुकी हैं. फोटोज में दोनों ही एक-दूजे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दोनों ही रॉयल लग रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2023, 11:20 PM IST
  • कियारा और सिद्धार्थ का लुक आया सामने
  • दुल्हन बन खूबसूरत दिख रही हैं कियारा
Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Photo: सिद्धार्थ और कियारा की शादी की पहली फोटोज आईं सामने, एक-दूजे में खोए आए नजर

नई दिल्ली: Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Photo: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखने के लिए फैंस सुबह से ही बेताब हैं. अब आखिरकार कियारा ने शादी की फोटोज शेयर कर दी हैं. तस्वीरों में कियारा पिंक कलर का हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगे में दिख रही हैं. वहीं, सिद्धार्थ ने गोल्डन शेड की लाइट एम्ब्रॉडरी वाली शेरवानी पहनी है.

Kiara Advani ने शेयर किया Sidharth Malhotra संग लुक

कियारा और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की पहली फोटोज शेयर कर दी हैं. पहली तस्वीर में दोनों एक दूसरे के सामने हाथ जोड़कर बैठे हैं और आंखों में आंखे डाले अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

दूसरी फोटो में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है और स्माई कर रेह हैं. वहीं, तीसरी तस्वीर में सिद्धार्थ, कियारा पर लुटाते हुए उनके गाल पर किस कर रहे हैं. फोटोज में दोनों की खुशी साफ नजर आ रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं Kiara Advani

कियारा के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट पिंक लहंगे के साथ ग्रीन और व्हाइट डायमंड्स की हैवी ज्वेलरी कैरी की है.

उन्होंने बालों में गुलाब के सजाकर बालों को बांधा हुआ है. हालांकि, एक्ट्रेस ने यहां न्यूड ग्लॉसी मेकअप किया है. कियारा ने यहां लहंगे की मैचिंग का पिंक कलर का ही चूड़ा भी पहना है.

लोगों ने लुटाया सिद्धार्थ-कियारा पर प्यार 

कियारा आडवाणी ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपनी आगे के सफर के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं.' अब जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए दोनों ही सितारों को सोशल मीडिया पर ढ़ेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. फैंस सिद्धार्थ और कियारा के लुक को खूब पसंद कर रहे हैं.

जल्द दे सकते है रिसेप्शन पार्टी

गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी की. इस खास मौके पर दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों को ही शामिल किया गया था. अब जल्द ही दोनों मुंबई और दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी दे सकते हैं, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां देखने को मिल सकती हैं.

लंबे समय से रिश्ते में है सिद्धार्थ-कियारा

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अक्सर इन दोनों को साथ देखा जाता था, लेकिन इन्होंने कभी अपने इस रिश्ते पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई. शादी की तैयारियों के बीच भी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा. हालांकि, अब दोनों के ही फैंस इन्हें दूल्हा-दुल्हन बने देख बहुत खुश हैं. 

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा की जल्द निकलेगी बारात, कियारा आडवाणी के साथ इस खास मंडप में लेंगे फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़