डेब्यू फिल्म रिलीज होते ही बोल्ड हुईं खुशी कपूर, ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन दिए किलर पोज

खुशी कपूर इस समय अपनी डेब्यू फिल्म द आर्चीज के कारण काफी सुर्खियों में हैं. इसी बीच अब उनका ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. फैंस उनकी अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 09:15 PM IST
    • खुशी कपूर का दिखा ग्लैमरस लुक
    • खुशी ने फ्लॉन्ट किया नया अंदाज
डेब्यू फिल्म रिलीज होते ही बोल्ड हुईं खुशी कपूर, ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन दिए किलर पोज

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर की छोटी बहन और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने आखिरकार अपना एक्टिंग डेब्यू कर लिया है. हाल ही में उन्हें जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में जबरदस्त अभिनय देखने को मिला. अब खुशी को इस फिल्म के लिए खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग तेज हो गई है. ऐसे में खुशी लगातार फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की झलक भी शेयर कर रही हैं. इस बार उन्होंने अपना स्टनिंग लुक दिखाया है.

खुशी ने दिखाई किलर अदाएं

खुशी ने कुछ देर पहले ही अपना नया लुक शेयर किया है. इसमें उन्हें काफी स्टनिंग लुक में देखा जा रहा है. फोटोज में उन्हें जालीदार ब्लैक स्कर्ट पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट चेक प्रिंट वाला ब्लेजर पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

वहीं, एक्ट्रेस ने ब्लैक बूट्स पहने हैं. खुशी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांधकर रखा हुआ है.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं खुशी कपूर

एक्सेसरीज के तौर पर खुशी ने पर्ल नेकपीस और मैचिंग के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. उन्होंने अपने इस लुक को बेडरूम और लॉबी में फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. खुशी कपूर इस सिंपल में भी बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. अब फैंस के बीच खुशी का ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

फिल्म में दिखे ये स्टारकिड्स

दूसरी ओर खुशी की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' की बात करें तो इसमें उनके साथ शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है.

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' को हर दिन पछाड़ रहा ये शो, इस बार टीआरपी लिस्ट में हुई बड़ा फेरबदल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़