Bhojpuri New Song: खेसारी लाल यादव डूबे मां की भक्ति में, गाना सुन रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Bhojpuri Songs Out: 2022 शारदीय नवरात्रि इस साल 26 सितंबर से शुरू होने वाले हैं. ऐसे में मां की भक्ति में डूबे खेसारी के भोजपुरी गाने ने दस्तक दे दी है. गाने को सारेगामा ने रिलीज किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 10:56 AM IST
  • खेसारी लाल यादव के गाने ने मचाई धूम
  • 'चलो बुलावा आया है' छाया यू ट्यूब पर
Bhojpuri New Song: खेसारी लाल यादव डूबे मां की भक्ति में, गाना सुन रोंगटे हो जाएंगे खड़े

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव इस बार भक्ति-भावना में डूब गए हैं. शारदीय नवरात्रि के आने से पहले उन्हें मां का बुलावा भी आ गया है . दरअसल अपने गानों से धूम मचाने वाले खेसारी इस बार भक्ति सॉन्ग लेकर आए हैं. ये गाना तेजी से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. महज कुछ ही घंटों में इसने 10 लाख का आंकड़ा पार कर दिया है.

खेसारी का ही ट्रेंड है

2022 शारदीय नवरात्रि इस साल 26 सितंबर से शुरू होने वाले हैं. ऐसे में मां की भक्ति में डूबे खेसारी के भोजपुरी गाने ने दस्तक दे दी है. गाने को सारेगामा ने रिलीज किया है. इस गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने दी है. गाना खेसारी और शिवानी यादव पर फिल्माया गया है. गाना है 'चलो बुलावा आया है'.

फैंस का प्यार

वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं. भक्ति सागर में डूबे भक्तों ने गाने को बेहद पसंद किया. दरअसल गाने की कहानी में शिवानी यादव को मां दर्शन देती हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव उन्हें समझाते हैं कि चिंता की कोई बात नहीं है मां तुम्हें बुला रही हैं.

लोगों के कमेंट्स का जमघट

दशहरा पंडालों और नवरात्रि में दुर्गा पूजा की धूम पर ये गाना पूर्वोत्तर भारत में कमाल करेगा. अभी से लाखों लोगों की पसंद बन गया ये गाना जल्द ही करोड़ों दिलों में जगह बनाएगा. ऐसे में यूजर्स के जबरदस्त कमेंट और पॉजिटिव रिव्यू से भी यही लग रहा है. एक यूजर ने तो कमेंट कर लिखा कि 'मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए आपका गाना सुनकर. आपकी आवाज अवॉर्ड डिजर्व करती है.'

ये भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ की तस्वीर को दिया अश्लील कैप्शन, तो एक्टर ने ट्वीट कर ऐसे उड़ाई खिल्ली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़