सीरीज 'बंबई मेरी जान' का जल्द होगा प्रीमियर, ये स्टार धूम मचाते आएंगे नजर

Bombay Meri Jaan: एक्टर केके मेनन एक फिर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. एक्टर की वेब सीरीज 'बंबई मेरी जान' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. प्रीमियर डेट का ऐलान कर दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 23, 2023, 12:08 PM IST
  • 'बंबई मेरी जान' रिलीज के लिए तैयार
  • के के मेनन का दिखेगा अलग नया अंदाज
सीरीज 'बंबई मेरी जान' का जल्द होगा प्रीमियर, ये स्टार धूम मचाते आएंगे नजर

नई दिल्ली:Bombay Meri Jaan: प्राइम वीडियो की अपकमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज़ बंबई मेरी जान का जल्द होगा प्रीमियर, के के मेनन के साथ अमायरा दस्तूर भी आएंगी नजर. कुछ दिन पहले ही टीम ने फिल्म की शूटिंग को पूरा किया है. वहीं फैंस भी सीरीज के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. सीरीज को 10 एपिसोड के साथ रिलीज किया जा रहा है.

प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपनी अपकमिंग क्राइम ड्रामा, बंबई मेरी जान के जल्द ही प्रीमियर होने का एलान किया है. 10 एपिसोड की इस अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ का प्रीमियर विशेष रूप से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा.

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, एस. हुसैन जैदी की कहानी के साथ, बंबई मेरी जान रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा क्रिएट की गई हैं और शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित हैं. इस क्राइम थ्रिलर में अत्यधिक बहुमुखी और प्रतिभाशाली के के मेनन, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा और निवेदिता भट्टाचार्य के साथ अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिका  में हैं.

ये भी पढ़ें- 'गदर' के बाद Ameesha Patel को इस निर्देशक ने फिल्मों से दूर होने की दी थी एडवाइज, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़