कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहुंचे सिद्धिविनायक, लिया बप्पा का आशीर्वाद

Vicky Kaushal and Katrina Kaif together: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों गणपति की भक्ति में पूरी तरह से रम गए हैं. ऐसे में बप्पा का आशीर्वाद लेने दोनों सिद्धिविनायक जा पहुंचे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 12:31 PM IST
  • विक्की कौशल पहुंचे सिद्धिविनायक
  • पत्नी कैटरीना संग की पूजा आरती
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहुंचे सिद्धिविनायक, लिया बप्पा का आशीर्वाद

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों हमेशा एक-दूसरे के साथ में नजर आते हैं. दोनों अपने बिजी शेड्यूल को साइड कर अपने परिवार को पूरा वक्त देते हैं. ऐसे में कैटरीना अपने देवर और सासू मां के साथ अपना ज्यादातर वक्त बिताते हुए नजर आती हैं.

लंबी कतार में किया इंतजार

हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ गणपति बप्पा के आशीर्वाद के लिए प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कैसे एक्टर और एक्ट्रेस कतार में खड़े होकर बप्पा का आशीर्वाद ले रहे हैं.कपल के पीछे भक्तों की काफी लंबी कतार नजर आ रही है.

बप्पा का आशीर्वाद

एक तस्वीर में पंडित कपल को बप्पा की तस्वीर भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. कैटरीना ने इस खास मौके पर सिर पर दुपट्टा लिया हुआ है. कैटरीना कैफ दिल से तो हिंदुस्तानी थी हैं लेकिन अब विक्की के प्यार में मन से भी हिंदुस्तानी हो गई हैं. कैटरीना किसी भी हिंदू रीति रिवाज को मनाने से पीछे नहीं हटती हैं.

कैटरीना का नया साल

हाल ही में न्यू ईयर पर कैटरीना और विक्की कौशल राजस्थान में वक्त गुजार रहे थे. महंगे लग्जरी विदेशी डेस्टिनेशंस की जगह विक्की और कैटरीना ने रणथंभौर को नए साल के सेलिब्रेशन के लिए चुना था. ऐसे में कैटरीना अपने नेचर सा बार-बार लोगों का दिल जीतही लेती हैं. वहीं विक्की कोई भी ऐसा मौका नहीं होता जब अपने दिलों की रानी से प्यार ना जताते हों.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़