कंगना रनौत को बीजेपी से मिला टिकट, हिमाचल की इस सीट से लड़ेगी लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut Join Politics: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम शामिल हैं, एक्ट्रेस को हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2024, 09:45 PM IST
  • कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री
  • कंगना रनौत को मंडी से दिया टिकट
कंगना रनौत को बीजेपी से मिला टिकट, हिमाचल की इस सीट से लड़ेगी लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले काफी समय से एक्ट्रेस को लेकर खबरें आ रही थी कि कंगना जल्द ही राजनीति में एंट्री करने वाली हैं. कंगना रनौत को बीजेपी से टिकट मिल गया है. बता दें कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट शेयर की है. 

कंगना रनौत को मिला टिकट 
कंगना रनौत के पॉलिटिक्स में आने की खबरे समय लंबे समय से चल रही थी. कंगना रनौत ने खुद भी चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. वहीं अब एक्ट्रेस को बीजेपी से टिकट मिल चुकी है. कंगना अपने होम टाउन मंडी से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ेंगी. कंगना के अलावा टीवी के श्री राम अरुण गोविल भी चुनावी मैदान में उतरेंगे. 

कंगना रनौत ने एक दिन पहले दिया था बयान 
कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन के मौके पर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर में देवी का आशीर्वाद लेने पहुंची थी.  इस दौरान पत्रकारों ने कंगना से चुनाव में शमिल होने को लेकर सवाल किया था. कंगना ने कहा था कि मां की कृपा होगी तो वह मंडी क्षेत्र से चुनाव लडेंगी.

कंगना रनौत वर्कफ्रंट 
कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म तेजस में नजर आई थी. कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. फिल्म इमरजेंसी को कंगना ने खुद ही डायरेक्ट किया है. फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में हैं. 

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़