Jhalak Dikhhla Jaa 11: ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ फेम करुणा पांडे शो से हुईं एलिमिनेट, फैंस को लगा झटका

Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस का रियलटी शो 'झलक दिखला जा 11' से एक्ट्रेस करुणा पांडे बाहर हो गई हैं. शो पर उनका सफर काफी शानदार रहा है. लेकिन अब उनके एलिमिनेशन से फैंस दुखीहो गए हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 12, 2024, 10:37 AM IST
  • करुणा पांडे शो से हुईं एलिमिनेट
  • ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में आती हैं नजर
Jhalak Dikhhla Jaa 11: ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ फेम करुणा पांडे शो से हुईं एलिमिनेट, फैंस को लगा झटका

नई दिल्ली:Jhalak Dikhhla Jaa 11: सोनी टीवी के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता कट गया है. ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ फेम एक्ट्रेस करुणा पांडे का सफर शो में खत्म हो चुका है. जनता के कम वोट्स मिलने की वजह से एक्ट्रेस को बाहर होना पड़ा. जजेस भी करुणा के एलिमिनेशन से सदमे में हैं.

करुणा पांडे का सफर हुआ खत्म

करुणा जजों की फेवरेट कंटेस्टेंट की लिस्ट में हैं. उन्होंने अपनी अदाओं और अपने बेहतरीन डांस से जजों के साथ-साथ जनता का भी दिल जीता है. भले ही वह आज शो के बाहर हो गई हों, लेकिन उनका सफर काफी धमाकेदार रहा है. वह शो की एकलौती ऐसी कंटेंस्टेट थीं जिन्हें पूरे 30 मार्क्स मिल चुके हैं. 

डांस करने का है शौक

एक्टिंग के साथ-साथ करुणा को डांस का भी बहुत शौक हैं. वे एक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं शो के मंच पर उन्होंने एक से बढ़कर एक डांस मूव्स दिखाए हैं. बता दें शो में मशहूर कोरियोग्राफर विवेक चेचरे करुणा के डांसिंग पार्टनर थे. दोनों ने अपने डांस परफॉर्मेंस से मंच पर धमाल मचाया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करुणा ने छोटे पर्दे पर कई तरह के अलग-अलग शेड्स के किरदार निभाए हैं. लेकिन उनको असली पहचान पुष्पा से मिली. ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ से वह घर घर मे मशहूर हो गई हैं.  

ये भी पढ़ें- जब महमूद के प्यार में गिरफ्तार हो गई थीं अरुणा ईरानी! 40 की उम्र में रचाया ब्याह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़