अब जय भानुशाली की पत्नी हुईं बोल्ड, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस

जय भानुशाली की पत्नी माही विज भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हमेशा अपने घर-परिवार में व्यस्त रहने वालीं माही इस बार अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं. फैंस के बीच उनका सिजलिंग लुक काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 05:13 PM IST
  • माही विज का नया लुक काफी वायरल हो रहा है
  • माही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
अब जय भानुशाली की पत्नी हुईं बोल्ड, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस

नई दिल्ली: एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) कुछ वक्त से पूरी तरह अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हो गई हैं. हालांकि, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई, बल्कि माही के चाहने वालों की लिस्ट और लंबी हो गई हैं. इसका एक खास कारण है कि वह सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं.

Mahhi Vij ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

माही अक्सर इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ मस्ती करते हुए अपनी कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनकी बेटी की क्यूटनेस आज दुनियाभर में खूब मशहूर है. यही कारण है कि माही का हर इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. इस बार उन्होंने अपनी बेटी का वीडियो नहीं, बल्कि अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं.

माही विज का दिखा बोल्ड अवतार

माही ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें वह ब्लैक कलर की हॉल्टर नेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के ही फुटवियर कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi tarakhushirajveer (@mahhivij)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पिंकिश ग्लॉसी मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में माही काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

माही के लुक पर फिदा हुए लोग

अब फैंस माही के इस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी माही की तारीफों के पुल बांधे हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 47 की उम्र में सोनाली बेंद्रे पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शर्ट खिसकाते हुए कराया फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़