Janhvi Kapoor की जब ऐसी तस्वीरें हो गई थीं वायरल, मां श्री देवी ने जमकर लगाई थी फटकार

Janhvi Kapoor Birthday Celebration: जाह्नवी कपूर फिल्मों में आने से पहले ही फेमस हो गई थीं. वजह थी उनकी लगातार वायरल हो रही तस्वीरें. आए दिन वो किसी ना किसी के साथ नजर आतीं जिससे मां श्री देवी बेहद परेशान थीं एक दिन तो हद पार हो गई जब जाह्नवी की बेवकूफी पर श्री देवी खूब भड़की थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2023, 07:37 AM IST
  • जाह्नवी कपूर को पड़ी थी डांट
  • कर बैठी थीं ये बड़ी गलती
Janhvi Kapoor की जब ऐसी तस्वीरें हो गई थीं वायरल, मां श्री देवी ने जमकर लगाई थी फटकार

Janhvi Kapoor Birthday: Janhvi Kapoor और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड्स के चर्चे हमेशा से ही होते रहे हैं. वो फिल्मों में आने से पहले कई पार्टीज का हिस्सा होती थीं. जहां एन्जॉय करते हुए वो कई बार ऐसी गलतियां कर देतीं कि उन्हें श्री देवी के गुस्से का सामना करना पड़ता. बात उस दौर की है जब जाह्नवी का कथित अफेयर चल रहा था. वो फिल्मों में आने से पहले ही पॉपुलर हो गई थीं.

पार्टी में किया kiss

बॉलीवुड में एंट्री मारने से पहले ही जाह्नवी कपूर की लाइफ में कॉन्ट्रोवर्सीज ने एंट्री ले ली थी.जाह्नवी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी. इस फोटो में जाह्नवी लिप लॉक करती दिखाई दीं.फोटो के सामने आते ही हर तरफ जाह्नवी कपूर की ही चर्चा थी. जिस शख्स को Kiss कर रही थीं वो उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया थे.

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग आईं नजर

शिखर पहाड़िया पूर्व महाराष्ट्र मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. बता दें कि उसी दौरान जाह्नवी को लेकर बॉलीवुड गलियारे में ये चर्चाएं तेज थीं कि वो करण जौहर की स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली हैं.श्री देवी जाह्नवी की इस लारवाही से काफी गुस्सा हुईं. उन्होंने जाह्नवी कपूर को कड़ी हिदायतें दीं और साफतौर पर कह दिया कि ये बातें दोबारा रिपीट नहीं होनी चाहिए.

कमाल का था डेब्यू

श्री देवी ने मां होने के नाते जाह्नवी कपूर को अपने करियर पर ध्यान देने के लिए कहा. साथ ही कहा कि वो लड़को दोस्तों और डेटिंग जैसी चीजों से दूरी बना लें.2018 में जाह्नवी कपूर ने फिर सफलतापूरव्क ईशान खट्टर के साथ धड़क से डेब्यू किया. जाह्नवी कपूर ने 2018 में डेब्यू किया और उसी साल श्री देवी ने उनका साथ छोड़ दिया. वो दिन है और आज का दिन जाह्नवी जब भी कोई काम करती हैं तो यही सोचती हैं कि अपनी मां को कैसे प्राउड फील करवा सकती हैं.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़