Krishna Shroff Hot Photos: जैकी श्रॉफ की बेटी ने देसी लिबास में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपने हॉट लुक्स से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं. अब फिर से कृष्णा ने नए फोटोशूट से सभी का ध्यान खींच लिया है. लेटेस्ट लुक में भी वह बेहद हॉट दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 08:21 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ फिर हॉट लुक में आईं नजर
  • कृष्णा बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं
Krishna Shroff Hot Photos: जैकी श्रॉफ की बेटी ने देसी लिबास में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली: दिग्गज एक्ट्रेस जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एक्टिंग की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं. इसके बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग किसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इसका एक खास कारण कृष्णा की हॉट अदाएं हैं, जो अक्सर देखने को मिल जाती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. हालांकि, लेटेस्ट फोटोज में उन्हें देसी लिबास में ढ़लने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

हॉट दिख रही हैं Krishna Shroff

कृष्णा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ दिलकश फोटोज शेयर की हैं. यहां वह येलो कलर का हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ भी उन्होंने हॉटनेस का तड़का तो लगा ही दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

कृष्णा ने लहंगे के साथ व्हाइट कलर की हॉल्ट नेक ब्रालेट पहनी है. अपने इस लुक को कृष्णा ने ग्लॉसी ब्राउनिश मेकअप और स्मोकी आई लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ. वहीं, कृष्णा ने गले में हैवी नेकपीस सेट पहना है.

कृष्णा श्रॉफ ने दिए किलर लुक

कृष्णा इस इंडो-वेस्टर्न लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने एक के बाद एक अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. खूबसूरती के अलावा कृष्णा के परफेक्ट फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. अब उनके इस लुक प्यार लुटाते हुए उनकी मां आयशा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है. उनके अलावा भी कई हस्तियों ने कृष्णा को हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं कृष्णा श्रॉफ

बता दें कि कृष्णा बेशक बॉलीवुड में दूर रहती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया स्टार जरूर बन चुकी हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके वर्कआउट की झलक देखने को मिलती रहती है. इसके अलावा कृष्णा के पास कई फोटोशूट्स के ऑफर्स भी रहते हैं, जिन्हें वह अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna New Look: करिश्मा तन्ना ने दिखाया बेडरूम लुक, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़