Fighter Teaser Release Date: जल्द रिलीज होगा 'फाइटर' का धांसू टीजर, सिद्धार्थ आनंद ने किया तारीख का ऐलान

Fighter Teaser Release Date: 'फाइटर' फिल्म का जब से ऐलान हुआ है, तब से फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. हाल में फिल्म से ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण का लुक भी रिलीज किया गया. अब सिद्धार्थ आनंद ने टीजर रिलीज डेट भी अनाउंस भी कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2023, 02:22 PM IST
  • 'फाइटर' का टीजर रिलीज के तैयार
  • फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार
Fighter Teaser Release Date: जल्द रिलीज होगा 'फाइटर' का धांसू टीजर, सिद्धार्थ आनंद ने किया तारीख का ऐलान

नई दिल्ली: Fighter teaser: फाइनली 'फाइटर' की टीजर रिलीज डेट सामने आ गई है. हाल में जारी हुए फिल्म के लीड कास्ट ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के बेहद दिलचस्प एक्सक्लूसिव लुक के बाद निर्माता अब जनता को 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' से सराबोर करने के लिए तैयार हैं. दो स्क्वाड्रन लीडर पैटी उर्फ ऋतिक रोशन और मिन्नी उर्फ दीपिका पादुकोण के बीच रेडियोग्राम बातचीत को सामने लाते हुए, निर्माताओं ने टीज़र की रिलीज डेट से पर्दा उठाया है.

इस दिन रिलीज होगा टीजर

'फाइटर' के लिए उत्साह बढ़ाते हुए, निर्माता टीज़र रिलीज़ डेट की घोषणा करने के लिए एक अनोखा तरीका लेकर आए हैं. एक रेडियोग्राम एक्टिविटी में स्क्वाड्रन लीडर पैटी उर्फ ऋतिक रोशन और मिन्नी उर्फ दीपिका पादुकोण के बीच की बातचीत रिकॉर्ड की गई है, जिसमें दर्शकों के लिए एक अहम मैसेज है. दोनों टीज़र की रिलीज डेट का ऐलान करते हैं.  8 दिसंबर सुबह 11 बजे फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा.

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया पोस्ट

इस रेडियोग्राम मैसेज को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज़ डेट की पुष्टि की हैं. उन्होंने आगे कैप्शन लिखा- "लॉक्ड, लोडेड, सामने आने के लिए तैयार. FighterTeaser tomorrow.

इस रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है, जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है. यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है. 'फाइटर' की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024 मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में एंट्री लेने जा रहा है ये कोरियन सिंगर, देखते रह जाएंगे घरवाले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़