पहले नहीं देखी होगी हिना खान की इतनी सेक्सी अदाएं, ब्लैक रिवीलिंग आउटफिट में ढाया कहर

हिना खान ने अपने लुक्स का जादू हर किसी पर चलाया है. जहां एक ओर एक्ट्रेस की अदाकारी पर पूरा देश फिदा है, वहीं हिना अपनी हॉटलेस से भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही हैं. अब फिर उन्होंने सेक्सी लुक दिखाया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 20, 2023, 01:12 PM IST
  • हिना खान ने चलाया हुस्न का जादू
  • हिना की अदाओं पर फिदा हुए लोग
पहले नहीं देखी होगी हिना खान की इतनी सेक्सी अदाएं, ब्लैक रिवीलिंग आउटफिट में ढाया कहर

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) को हर रूप-रंग और अंदाज में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए आज फैंस बेताब रहते हैं. ऐसे में हिना भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब फिर से हिना के हॉट लुक पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. उन्होंने इस बार ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में हुस्न के जलवे बिखेरे हैं.

Hina Khan ने फिर कराया सिजलिंग फोटोशूट

हिना अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनके सिजलिंग लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट बैकलेस, डीपनेक कटआउट वाली रिवीलिंग ड्रेस कैरी की है.

हिना खान के किलर लुक ने किया मदहोश

हिना ने अपने इस लुक को बहुत एलिगेंसी से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां हैंगिंग डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं और एक हाथ में मैचिंग का डायमंड ब्रेसलेट पहना है. हिना ने इस दौरान न्यूड मैट मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

उन्होंने सटल शाइनी बेस के साथ ब्राउनिश चीक्स रखे हैं. इसके साथ उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी न्यूड आईज रखी है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों का बन बनाया हुआ है.

बेहद हॉट दिख रही हैं हिना खान

हिना इस लुक में बहुत हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उन्हें हॉट और सिजलिंग बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हिना खान

हिना खान इस समय अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में हैं. फिलहाल काफी समय से एक्ट्रेस 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा उन्हें 'सेवन वन' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- जब सांवला रंग सुंबुल तौकीर के लिए बन गया मुसीबत, सुनने पड़ते थे खूब ताने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़