गूगल ने भी मनाया श्रीदेवी का जन्मदिन, हाथों में नौ-नौ चूड़ियां दिखाते एक्ट्रेस की दिखी तस्वीर

Sridevi Birth Anniversary: गूगल ने टूडल के जरिए श्रीदेवी को उनके जन्मदिन के मौके पर याद किया है. टूडल में उनके आइकॉनिक किरदार चांदनी को दिखाया गया है. एक्ट्रेस का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 13, 2023, 09:54 AM IST
  • श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए फैंस
  • 300 से ज्यादा फिल्मों में किया काम
गूगल ने भी मनाया श्रीदेवी का जन्मदिन, हाथों में नौ-नौ चूड़ियां दिखाते एक्ट्रेस की दिखी तस्वीर

नई दिल्ली:Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) फिल्म इंडस्ट्री की की ऐसी अदाकारा थीं, जो सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती थी. आज भी उनके निभाए किरदार लोगों के दिलों में बसे हैं. उन्होंने अपनी शानदार और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में छाप एक अमिट छाप छोड़ी है. एक्ट्रेस की आज 60वीं बर्थडे एनिवर्सरी है. इस खास मौके पर गूगल भी चांदनी के रंग में रंग गया है.

गूगल ने बनाया टूडल

गूगल ने टूडल शेयर किया है. टूडल में श्री देवी का चांदनी वाला लुक नजर नजर आ रहा है. टूडल में श्रीदेवी स्काई ब्लू कलर की साड़ी पहने दिख रह हैं. साथ में उन्होंने मैचिंग सिंपल बिंदी लगाई है, चोटी की है और हाथों में चूड़ियां दिखाती नजर आ रही हैं. वहीं साइड में नागिन वाला लुक भी दिख रहा है. फैंस को ये टूडल बहुत पसंद आ रहा है.

हिंदी सिनेमा में किया राज

श्रीदेवी ने  हिंदी से लेकर साउथ सिनेमा की कई शानदार फिल्मों में लीड एक्ट्रेस काम किया है. उन्होंने साउथ में 16 वायाधीनीले, थुलावरसम, अग्निकर्म, सिगाप्पू रोजाकल,  जैसी फिल्में की,

तो वहीं हिंदी में जुली, सोलावां सावन, मवाली, तोहफा, मिस्टर इंडिया, वक्त की आवाज, खुदा गवाह, चालबाज, हिम्मतवाला, नागिना, चांदनी, मॉम जैसी फिल्में की हैं.

अफेयर्स ने बटोरे खूब चर्चे

श्री देवी की रियल लाइफ कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही है. बोनी कपूर से शादी से पहले उन्होंने बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को डेट किया है. वहीं, एक्टर जितेंद्र भी श्रीदेवी के प्यार में पागल थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने शादी से पहले कई लोगों को डेट किया है. वहीं उन्होंने शादी भी बोनी कपूर से की थी, जो पहले से शादीशुदा थे. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. 

इसे भी पढ़ें:  टाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने दिखाया कर्वी फिगर, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़