Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान और सवि में झिड़ेगी तीखी जंग, हरिणी करेगी ससुराल वालों का सामना

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 29 July Episode Spoiler: सवि पर ईशान का गुस्सा एक बार फिर फूटता नजर आएगा. वहीं, आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि हरिणी विनायक के साथ ससुराल पहुंच गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 29, 2023, 06:43 PM IST
  • सवि और ईशान में छिड़ेगी जुबानी जंग
  • सवि को इंटरव्यू देने की मंजूरी मिली
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान और सवि में झिड़ेगी तीखी जंग, हरिणी करेगी ससुराल वालों का सामना

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सुपरहिट हिन्दी टीवी शोज में से एक 'गुम है किसी के प्यार में' सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में हर दिन कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. इसके बावजूद इस सप्ताह शो की रेटिंग में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. ऐसे में अब मेकर्स शो को और मजेदार बनाने में जुट गए हैं. वहीं, सवि और ईशान का ट्रैक शुरू कर मेकर्स दर्शकों को अपनी खींचते हुए भी दिखने लगे हैं.

अब तक हमने देखा

अब तक हमने शो में देखा कि ईशान के साथ झगड़े के बाद सवि अब शांतनु को ढूंढते हुए बोर्ड मीटिंग के बीच में ही पहुंच जाती है. ईशान उसकी इस हरकत के कारण उससे और चिढ़ जाता है. वहीं, यशवंत और ईशान भोसले कॉलेज में सवि को एडमिशन देने से साफ इंकार कर देते हैं.

सवि पर भड़केगा यशवंत

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि यशवंत, सवि पर खूब बरसता है, लेकिन सवि भी बहुत स्मार्टली मुश्किलों का सामना करते हुए वहीं खड़ी रहेगी. वह बोर्ड मेंबर्स को बताएगी कि कैसे वह अपने पीछे बहुत सारी चीजों को छोड़कर यहां तक पहुंची है. सवि का जज्बा देख कई बोर्ड मेंबर्स उसका टेस्ट लेने के लिए तैयार हो जाते हैं, वहीं ईशान के गुस्से की कोई सीमा नहीं रहती.

हरिणी को ससुराल लेकर जाएगा विनायक

वहीं, विनायक, हरिणी को उसके ससुराल छोड़ने के लिए जाएगा. जहां हरिणी के ससुराल में पता चलेगा कि सवि की शादी नहीं हुई. हरिणी उन्हें बताएगी कि सवि को पहले ही पता चल गया था कि जिस लड़के उसकी शादी हो रही है वो नशेड़ी है और इसीलिए वो घर से भाग गई. विनायक भी हरिणी के ससुराल वालों के सामने अपनी बहनों को ही दोष देगा.

ईशान के लैपटॉप पर कॉफी गिराएगी सवि

आगे सवि और ईशान की नोंक-झोंक देखने मिलेगी. सवि को याद आएगा कि वह ईशान केबिन में ही गणपति बप्पा की अपनी मूर्ति भूल आई है. इसके बाद वो ईशान के केबिन में जाएगी और उसके लैपटॉप पर कॉफी गिरा देगी.

इसके बाद सवि केबिन से बाहर आ जाती है और शांतनु से बात करने लगती है. तभी ईशान वहां आकर सवि से बदतमीजी से बाद करेंगा और उसकी ईशा मैम के बारे में भी खूब बुरा-भला कहेगा, जिसकी वजह से सवि गुस्से में ईशान को तीखे जवाब देगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 29 July Spoiler: काव्या के बच्चे का सच उड़ाएगा अनुपमा के होश, अधिक जड़ेगा पाखी को थप्पड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़