बी-टाउन सेलेब्स पहुंचे लालबागचा राजा के दरबार, भरी भीड़ के बीच मांगी मन्नत

Lalbaugcha Raja: इन दिनों गणेश उत्सव का जश्न धूमधाम से मनाया जाता है. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के लालबागचा राजा में आशीर्वाद लेने पहुंचे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2023, 09:21 PM IST
  • बी-टाउन सेलेब्स ने मुंबई के राजा लालबाग पहुंचे
  • एक्ट्रेस ने नंगे पैर किया दरबार तक का रास्ता
बी-टाउन सेलेब्स पहुंचे लालबागचा राजा के दरबार, भरी भीड़ के बीच मांगी मन्नत

नई दिल्ली: मुंबई में इन दिनों गणेश उत्सव का जश्न पूरे जोरों पर है. पूरा शहर उत्सव के उत्साह में डूबा हुआ है. वहीं, बी-टाउन भी इसमें पीछे नहीं है. कई सेलेब्स को मुंबई के परेल इलाके में प्रतिष्ठित लालबागचा राजा के दर्शन करते हुए देखा गया. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के लालबागचा राजा में आशीर्वाद लेने के बाद, उनकी 'जवान' सह-अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने भी प्रतिष्ठित भगवान गणपति के दर्शन किए. वह फ्लोरल प्रिंट और स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ सलवार कुर्ता पहने नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को गुलाबी रंग के दुपट्टे और बालों को जूड़ा बनाकर पूरा किया.

निम्रत कौर पहुंची 
'द लंचबॉक्स' अभिनेत्री निम्रत कौर को भी कार्यक्रम स्थल पर देखा गया, जब वह समारोह में शामिल होने और आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं. निम्रत ने भी पीले गेरूआ रंग की भारतीय पोशाक और मैचिंग दुपट्टा पहन रखा था. उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांध कर गजरा लगाकर अपने लुक को शार्प बनाए रखा. कार्यक्रम स्थल पर जाते समय, निम्रत से एक महिला पुलिसकर्मी ने सेल्फी के लिए अनुरोध किया, निम्रत ने विनम्रतापूर्वक आश्वासन दिया कि वह दर्शन के बाद सेल्फी लेने के लिए बाध्य होंगी.

इन स्टार्स ने किया लालबागचा राजा के दर्शन 
'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' की अभिनेत्री महिमा मकवाना को भी लालबागचा राजा में देखा गया. इस मौके पर उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को लाल रंग की चूड़ियों और स्टेटमेंट इयररिंग्स से पूरा किया. उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ तस्वीरें भी क्लिक की. अभिनेत्री सनी लियोन ने गणेशोत्सव के अवसर पर भगवान गणपति से आशीर्वाद लेने के लिए अपने पति डैनियल वेबर के साथ यहां प्रसिद्ध लालबागचा राजा का दौरा किया. देश 19 सितंबर से 'गणेशोत्सव' मना रहा है. देशभर में 'गणपति बप्पा मोरया' की गूंज है और लोग ढोल-नगाड़ों की धुन पर जमकर थिरक रहे हैं. पंडाल के वीडियो में सनी को गुलाबी लाल रंग के सूट में दिखाया गया है, जिसमें उनके बाल पोनीटेल में बंधे हुए हैं. उन्होंने अपने आउटफिट के साथ झुमका और चश्मा पहना हुआ था. वहीं, उनके पति डेनियल ने प्लेन ग्रे कलर का कुर्ता पहना हुआ था. उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी दिए.

पूजा हेगड़े ने किए दर्शन 
अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपनी मां के साथ लालबागचा राजा के दर्शन किए. उन्होंने नारंगी रंग का स्लीवलेस कुर्ता पहना हुआ था, इसे मैजेंटा दुपट्टे के साथ जोड़ा था और बिंदी और झुमके के साथ लुक को पूरा किया था. एक अन्य वीडियो में, हम 'सर्कस' अभिनेत्री को बप्पा का आशीर्वाद मांगते हुए देख सकते हैं. वह खड़ी होकर विशाल मूर्ति की पूजा कर रही हैं. प्रार्थना के बाद मूर्ति के सामने खड़े होकर हाथ जोड़कर पोज दिया.

शिल्पा शेट्टी आईं नजर 
बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी को अपनी कार से बाहर निकलते हुए हाथ में एक बड़ा मोदक पकड़े हुए देखा गया जब वह इस ऐतिहासिक स्थान पर गईं, वह बारिश का सामना करते हुए और कड़ी सुरक्षा के बीच चलते हुए बप्पा का आशीर्वाद लेने आईं. उनके साथ उनकी मां भी थीं. मंदिर से बाहर निकलने के बाद हम शिल्पा और उनकी मां के माथे पर लाल टीका देख सकते हैं. कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा को भी अपनी पत्नी लिजेल डिसूजा के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करते देखा गया. उन्होंने बारिश के बीच कार्यक्रम स्थल का दौरा किया. गणेश उत्सव इस साल 19 सितंबर को शुरू हुआ. मुंबई का गणपति उत्सव भारत की मनोरंजन और वित्तीय राजधानी के सांस्कृतिक परिदृश्य को परिभाषित करता है, और इसका उल्लेख 'सत्या' और 'अग्निपथ' जैसी हिंदी फिल्मों में कई बार किया गया है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: लीला पैलेस में परिणीति-राघव होगी रॉयल वेडिंग, एक दिन का किराया जान उड़ जाएंगे होश

 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़