Fighter Teaser: ऋतिक रोशन का एरियल एक्शन देख थम जाएंगी सांसे, फिर उड़ेगा देशभक्ति का रंग

Fighter Teaser: लंबे इंतजार के बाद सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म से स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, वहीं अब फाइटर का टीजर जारी कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 01:42 PM IST
  • मेकर्स ने रिलीज किया 'फाइटर' का शानदार टीजर
    ऋतिक रोशन के एरियल एक्शन ने लूटा फैंस का दिल
Fighter Teaser: ऋतिक रोशन का एरियल एक्शन देख थम जाएंगी सांसे, फिर उड़ेगा देशभक्ति का रंग

नई दिल्ली: Fighter Teaser: फिल्म 'फाइटर' के टीजर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मेकर्स ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए फिल्म का टीजर जारी कर दिया है. टीजर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन एयरफॉर्स की यूनिफॉर्म में दमदार लग रहे हैं. इसके अलावा टीजर में अनिल कपूर की भी झलक दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में एक्शन के साथ-साथ देशभक्ति का भी भरपूर मिश्रण देखने को मिल रहा है.

एरियल एक्शन करते दिखे ऋतिक रोशन 

फाइटर टीजर के रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर एक अनुमान तो लगाया जा सकता है कि फिल्म में भरपूर एरियल एक्शन देखने को मिलने वाला है. एक मिनट 13 सेकेंड लंबे 'फाइटर' के टीजर में फाइटर जेट्स का एरियल एक्शन दिखाया गया है, जिसे देख हर किसी की सांसें थम जाएंगी. फाइटर पायलेट और फाइटर प्लेन्स के कई होश उड़ा देने वाले सीन फिल्म में देखने को मिलने वाले हैं. फाइटर के टीजर में ऋतिक रोशन खतरनाक एरियल स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं, उनके साथ दीपिका पादुकोण भी फुल एक्शन मोड में दिख रही हैं. एक्टर्स के फैंस उनके खतरनाक सीन देखकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं और टीजर को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक-दीपिका की रोमांटिक केमिस्ट्री

टीजर में आगे ऋतिक रोशन नेशनल फ्लैग के साथ हेलीकॉप्टर से बाहर आते हुए दमदार लुक दे रहे हैं. साथ ही वंदे मातरम् का बैकग्राउंड टीजर में और भी जोश भर रहा है. ये पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें ऋतिक और दीपिका एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. वहीं, दोनों की इस फिल्म में एक पार्टी एंथम भी होने वाला है. दोनों का लिपलॉक भी देखने को मिला है जो यकीनन अब टीजर के रिलीज होने के बाद काफी चर्चा में रहने वाला है. ओवरऑल टीजर की बात करें तो यह सभी के होश उड़ा देने वाला है.

कब रिलीज होगी 'फाइटर'?

फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी नजर आ सकते हैं. फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जो इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ बैंग-बैंग में दिखे थे. सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट-अवेटेड फिल्म फाइटर अगले साल गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानि 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी.  

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा ने दी बरखा-मालती देवी को धमकी, डिंपी ने बोला झूठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़