Fighter Ban: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म हुई इन जगहों पर बैन, क्या कमाई पर पड़ेगा असर?

Fighter Ban: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच अब एक ऐसी खबर सामने आई है कि मेकर्स को तगड़ा झटका लग सकता है. इसी के साथ फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन पर भी इसका भारी असर देखने को मिल सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 11:53 PM IST
    • 'फाइटर' की कमाई पर दिख सकता है असर
    • दीपिका-ऋतिक के फैंस के लिए बड़ा झटका
Fighter Ban: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म हुई इन जगहों पर बैन, क्या कमाई पर पड़ेगा असर?

नई दिल्ली: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' (Fighter) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फ्रैश जोड़ी देखने को मिल रही है, जो दर्शकों की बेसब्री को काफी बढ़ा चुकी है. वहीं, पिछले ही दिनों जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने इस उत्सुकता को दोगुना कर दिया है. हालांकि, इससे पहले ही मेकर्स को झटका देने वाली एक खबर सामने आ रही है.

गल्फ देशों में बैन हुई फिल्म

बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'फाइटर' को 5 गल्फ देशों में बैन कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि फिल्म को सिर्फ UAE में PG 15 क्लासिफिकेशन के साथ रिलीज किया जा रहा है. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि आखिर किस वजह से 'फाइटर' को गल्फ देशों में बैन किया गया है, ऐसे में यह जरूर कह सकते हैं कि इस कारण फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर भारी प्रभाव देखने को मिल सकता है.

कई फिल्में हो चुकी हैं बैन

बता दें कि गल्फ देशों में बैन होने वाली 'फाइटर' पहली फिल्म नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई फिल्मों को बैन किया गया है. बीते कुछ समय में 'सीतारामम', ममूटी की फिल्म 'Kaathal - The Core', मोहनलाल की 'Monster' और थलपति विजय की 'Beast' पर भी इन देशों में प्रतिबंध लगाया जा चुका है.

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद ने 'फाइटर' में भारतीय सेना के एक स्पेशल यूनिट की कहानी दिखाने की कोशिश की है. इसमें कुछ जाबांज फाइटर पायलट्स को एक स्पेशल मिशन के साथ जोड़ा जाता है. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करन सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय और तलत अजीज जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. देशभक्ति से लबरेज यह फिल्म गणतंत्र दिवस के खास मौके पर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा को यशदीप के घर मिलेगा बेटी जैसा प्यार, लीला और वनराज के बीच होगी झड़प

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़