अपनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ को नहीं लेना चाहती थीं फराह खान, सालों बाद खोला राज

कैटरीना कैफ ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है, लेकिन वहीं, अब फराह खान ने अपनी उस फिल्म का खुलासा किया है कि जिसमें वह कैटरीना को कास्ट नहीं करना चाहती थी, फिर भी उन्हें उन्हीं के साथ फिल्म करनी पड़ी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2024, 12:03 PM IST
    • फराह खान ने बताई वजह
    • कैटरीना ने किया शानदार काम
अपनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ को नहीं लेना चाहती थीं फराह खान, सालों बाद खोला राज

नई दिल्ली: फराह खान (Farah Khan) ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दर्शकों के सामने पेश की हैं. वहीं, उनके निर्देशन में बनी 2010 में रिलीज हुई 'तीस मार खां' दर्शकों को खास पसंद नहीं आई. हालांकि, इसके गाने आज भी खूब धमाल मचा रहे हैं. खासतौर पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पर फिल्माया गया गाना 'शीला की जवानी' को काफी प्यार मिला. हालांकि, शायद ही किसी को पता होगा कि फराह शुरुआत में अपनी इस फिल्म में कैटरीना को कास्ट नहीं करना चाहती थीं. इसका खुलासा उन्होंने खुद हाल ही में किया है.

कास्टिंग पर फराह ने दिया जवाब

फराह खान हाल में कास्टिंग डायरेक्ट मुकेश छाबड़ा के साथ नजर आईं. यहां मुकेश ने उनसे पूछा कि वे अपनी फिल्मों के लिए किस तरह से कलाकारों को चुनती हैं. इसके जवाब में फराह ने कहा, 'इसे समझना थोड़ा मुश्किल है. मैंने 'ओम शांति ओम' के लिए दीपिका पादुकोण को चुना, जबकि उस वक्त कई अन्य बड़ी एक्ट्रेसेस इस किरदार को निभाने के लिए लाइन में थीं,'

सिर्फ इसलिए कैटरीना को कास्ट नहीं करना चाहती थीं फराह

फराह ने आगे 'तीस मार खां' की कास्टिंग पर भी बात की. उन्होंने कहा कि कई बार डायरेक्टर अपनी पसंद के कलाकारों की जगह कुछ दूसरे विकल्प चुनते हैं, क्योंकि वह ही इन भूमिकाओं में फिट बैठ सकते हैं. फराह ने कहा, 'मुझे याद है कि मैं 'तीस मार खां' में कैटरीना कैफ को नहीं लेना चाहती थी, क्योंकि वो पहले ही अक्षय कुमार के साथ 6-7 फिल्में कर चुकी थीं.'

आखिरकार कैटरीना को करना पड़ा कास्ट

फराह ने कहा, 'मैंने पूरी तरह अपना मन बना चुकी थी कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ को नहीं लूंगी, लेकिन वही इस रोल में बिल्कुल बहुत फिट बैठ रही थीं और घूम-घाम के वही 'तीस मार खां' में उन्हें हीरोइन कास्ट करना पड़ा.' हालांकि, फिल्म में कैटरीना ने अपनी भूमिका को पूरी शिद्दत से पर्दे पर उतारा, लेकिन इसकी कहानी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई.

नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

दूसरी ओर कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों ही उन्हें 'मैरी क्रिसमस' टाइटल से बनी फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में कैटरीना को पहली बार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया है. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Dolly Sohi Death: 'परिणीति' एक्ट्रेस डॉली सोही का कैंसर के कारण निधन, बड़ी बहन की मौत के कुछ घंटों बाद ही तोड़ा दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़