वैशाली ठक्कर को परेशान कर रहा था पुराना आशिक, सामने आया पुलिस का बड़ा बयान

मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की आत्महत्या की खबर ने हर तरफ सनसनी मचा दी है. इस बीच वैशाली की सुसाइड को लेकर इंदौर पुलिस का बड़ा बयान सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 06:49 PM IST
  • पुराने आशिक से तंग आकर वैशाली ने दे दी जान?
  • सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस का बड़ा दावा
वैशाली ठक्कर को परेशान कर रहा था पुराना आशिक, सामने आया पुलिस का बड़ा बयान

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने रविवार को आत्महत्या कर हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी आत्महत्या की खबर ने हर तरफ सनसनी मचा दी है. इस बीच वैशाली की सुसाइड को लेकर इंदौर पुलिस का बड़ा बयान सामने आया है. वैशाली के सुसाइड केस में अब नया मोड़ आया है. वैशाली ठक्कर ने सुसाइड क्यों की? अभी इसकी जांच जारी है, लेकिन इस बीच मध्य प्रदेश पुलिस ने अभिनेत्री की आत्महत्या को लेकर बड़ा दावा किया है.

वैशाली ने क्यों की आत्महत्या?

एसीपी एम रहमान ने बताया कि एक्ट्रेस के सुसाइड नोट में एक्स बॉयफ्रेंड की तरफ इशारा किया गया है. इंदौर में एसीपी एम रहमान ने कहा, 'वैशाली ठक्कर नाम की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. सुसाइड नोट मिला है जिसे पढ़कर लग रहा है कि उनको उनका एक पुराने प्रेमी तंग कर रहा था. जिन लोगों ने उनको परेशान किया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'

पुलिस ने कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, 'हमें तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन से सूचना मिली थी कि टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने पिछली रात फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. जो सुसाइड नोट बरामद किया गया है उसमें इस बात का जिक्र है कि वह काफी परेशान थीं. सुसाइड नोट के मुताबिक अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें प्रताड़ित कर रहे थे.' 

कई शोज में काम कर चुकी थीं वैशाली

वैशाली ठक्कर के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. एक्ट्रेस के करियर की टीवी बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में की थी. उनका पहला सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' था. इसमें उन्हें संजना के रोल में देखा गया. इसके बाद वैशाली ने 'ये है आशिकी' शो में काम किया. उन्हें एक और पॉपुलर सीरियल 'ससुराल सिमर का' शो में भी देखा गया था. 

ये भी पढे़- प्रियंका चोपड़ा ने क्यों लगाई हसन की क्लास? नोबेल विनर मलाला का खुलकर किया सपोर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़