Erica Fernandes ने बॉलीवुड के खोले काले राज,बोलीं- 'काम चाहिए तो किसी के साथ...'

Erica Fernandes on Bollywood: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने हाल में बॉलीवुड को लेकर बड़ी बात कह दी है. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में हिंदी सिनेमा को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है और भेदभाव की बात कही.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 23, 2023, 09:49 AM IST
  • Erica Fernandes दुबई हुईं शिफ्ट
  • बॉलीवुड पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा
Erica Fernandes ने बॉलीवुड के खोले काले राज,बोलीं- 'काम चाहिए तो किसी के साथ...'

नई दिल्ली: Erica Fernandes on Bollywood: टीवी के कई एक्टर ऐसे हैं, जिनका सपना बॉलीवुड में काम करने का है. लेकिन कुछ ही कलाकार को बॉलीवुड में काम करने का मौका मिल पाता है. मौनी रॉय से लेकर राधिका मदान और इसफान खान से लेकर मनोज बाजपेई जैसे कई दिग्गज कलाकर के नाम इस लिस्ट में हैं. अक्सर टीवी स्टार्स बॉलीवुड पर भेदभाव का इल्जाम लगाते नजर आए हैं. अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस का भी जुड़ गया है. क्या बोलीं ऐरिका आइए बताते हैं.

भेदभाव को लेकर बोलीं एरिका फर्नांडिज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐरिका ने मीडिया बातचीत में कहा - 'बॉलीवुड में काम करने के लिए आपको किसी एक बड़े ग्रुप का हिस्सा होना जरूरी है, या फिर आप किसी बड़े स्टार को जानते हों, उनका लिंक आप के साथ मजबूत हो चाहिए. बॉलीवुड में टीवी के लोगों को अलग तरीके से देखते हैं. ऐसे में हमेशा से ही टीवी में काम करने वाले लोगों के साथ वहां भेदभाव होता आया है.'

दुबई हो चुकी हैं शिफ्ट

एक्ट्रेस ने भारत छोड़ने पर कहा था, 'मैं ग्रोथ चाहती थी. आगे बढ़ना चाहती थी. जरूरी ये नहीं कि आपने कितना काम किया? जरूरी ये है कि आपको क्या करना है? मैं थोड़ा रुका हुआ महसूस कर रही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erica J Fernandes (@iam_ejf)

मैं और ज्यादा चीजें करना चाहती थीं. इसलिए मैंने ये कदम उठाया.'

कई हिट शोज में नजर आ चुकी हैं एरिका  

एरिका फर्नांडिज टीवी का जाना माना चेहरा हैं. वह कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से उन्होंने उन्हें पहचान दिलाई. एक्ट्रेस एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी के में लीड रोल में थीं. अब जल्द ही एक्ट्रेस एक शॉर्ट फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म 'द हॉन्टिंग' का प्रमोशन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- जब डायरेक्टर ने मनोज बाजपेयी के सामने ही फेंक दी थी उनकी फोटो, आत्महत्या करने का आ गया था ख्याल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़